For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

महिला को पहली मंजिल से फेंका, पीजीआई में तोड़ा दम

10:53 AM Apr 22, 2024 IST
महिला को पहली मंजिल से फेंका  पीजीआई में तोड़ा दम
Advertisement

सोनीपत, 21 अप्रैल (हप्र)
गांव बढ़मलिक में किराये पर रहने वाली एक महिला किरायेदार को बिल्डिंग की पहली मंजिल से नीचे फेंक दिया गया। बाद में रोहतक पीजीआई में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। महिला ने मरने से पहले बिल्डिंग में ही किराये पर रहने वाले युवक पर नीचे फेंकने का आरोप लगाया। फिलहाल पुलिस ने बिल्डिंग में रहने वाले एक अन्य किरायेदार के बयान पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
गांव बढ़मलिक में किराये पर रहने वाले बिहार के जिला पूर्णिया के शादीपुर गांव के असमत ने पुलिस को बताया कि वह एक साल से बढ़मलिक की सहारा कॉलोनी में किराये पर रहे हैं। उनका कमरा मकान की तीसरी मंजिल पर है। रविवार की सुबह करीब साढ़े 5 बजे वह शोर सुनकर कर बाहर आये तो नीचे गली में भीड़ जमा थी। नीचे आकर देखा तो बिल्डिंग की पहली मंजिल में कमरा नंबर-29 में रहने वाली राजस्थान के जिला सीकर के गांव ताजपुर की पूनम घायल अवस्था में जमीन पर पड़ी थी। पूछे जाने पर पूनम ने बताया कि उसे चंदन चौरसिया ने छत से धक्का दिया है। पूनम द्वारा घटना का ब्योरा देते समय असमत ने वीडियो बना लिया। यह वीडियो पुलिस को भी दे दिया। वहीं, मामले की शिकायत डायल-112 पर दे दी। बाद में पूनम को इलाज के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया। जहां गंभीर हालत के चलते उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया। मगर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने असमत के बयान पर चंदन चौरसिया के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

बेटे के साथ रहते हुए कंपनी में करती थी काम

पूनम बढ़मलिक में अपने 8 साल के बेटे विशाल के साथ किराये पर रहती थी। वह एक कंपनी में नौकरी कर अपना और बेटे की गुजर बसर कर रही थी। फिलहाल पुलिस आरोपी चंदन की तलाश कर रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही हत्या की वजह का पता चल पायेगा।

Advertisement

"महिला ने चंदन चौरसिया नाम के युवक पर धक्का देने का आरोप लगाया है। आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।"
-एएसआई अजमेर,
जांच अधिकारी, थाना राई।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×