मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

बाइक पर लिफ्ट देकर महिला से रेप

03:49 PM Aug 26, 2021 IST

रेवाड़ी, 25 अगस्त (निस)

Advertisement

छुट्टी के बाद कंपनी से घर जा रही एक महिला कंपनी कर्मचारी ने आरोप लगाया कि एक युवक ने उसे बाइक पर लिफ्ट देकर खेत में ले जाकर उससे दुष्कर्म किया है। बावल थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

बावल की औद्योगिक क्षेत्र की एक कंपनी में काम करने वाली 40 वर्षीय महिला कंपनी से छुट्टी के बाद घर जाने के लिए निकली थी। दिल्ली-जयपुर हाईवे पर साबन चौक पर वह बस का इंतजार करने लगी। इसी दौरान उसने एक बाइक पर लिफ्ट ले ली। महिला का आरोप है कि बाइक पर बैठाने के बाद युवक उसे बाजरे के खेत की ओर ले गया और उसे डरा-धमका कर उसके साथ गलत कार्य किया। खेत में चारा काट रही अन्य महिलाओं ने जब शोर सुना तो वे मौके पर पहुंची तो आरोपी फरार हो गया। युवक ने उसका मोबाइल फोन व पैसे भी छीन लिए। महिला व चारा काट रही महिलाओं की निशानादेही पर पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। बावल थाना पुलिस ने उसके खिलाफ दुष्कर्म का प्रयास, अपहरण व स्नैचिंग का केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी।

Advertisement

Advertisement
Tags :
महिलालिफ्ट