For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

केएमपी एक्स्प्रेस-वे पर टूरिस्ट बस-टैंकर की टक्कर में महिला की मौत, छह घायल

10:02 AM Oct 16, 2024 IST
केएमपी एक्स्प्रेस वे पर टूरिस्ट बस टैंकर की टक्कर में महिला की मौत  छह घायल
Advertisement

बहादुरगढ़, 15 अक्तूबर (निस)
केएमपी (कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे) पर मांडोठी के पास खड़ी श्रद्धालुओं की बस में केमिकल से भरे टैंकर चालक ने जोरदार टक्कर मार दी। इसमें एक महिला की मौत हो गई, जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को बहादुरगढ़ के नागरिक अस्पताल में लाया गया। जहां से उन्हें रोहतक के पी.जी.आई एम.एस. रेफर कर दिया गया। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में रखवाया गया है। सूचना मिलते ही आसौदा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। बस में श्रद्धालु मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन करके करनाल लौट रहे थे। ड्राइवर ने लघुशंका के लिए केएमपी पर सड़क किनारे बस रोकी थी। उसी समय पीछे से आ रहे केमिकल से भरे एक टैंकर ने खड़ी बस में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि इस हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। कुछ लोगों को हल्की-फुल्की चोटें भी आई हैं।
हादसा के.एम.पी. एक्सप्रेस-वे पर आसौदा और बादली टोल प्लाजा के बीच मंगलवार की दोपहर करीब ढाई बजे हुआ। हादसे में 33 वर्षीय पूजा की मौके पर ही मौत हो गई।
घायलों में बादल (14), रीतू (12), सोनू (38), राजेंद्र (30), सुनीता (38) पत्नी नंदकिशोर व बिजेंद्रपाल सभी निवासी करनाल घायल हो गए।

Advertisement

Advertisement
Advertisement