मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

महिला जज के घर में चोरी कर लगायी आग, केस दर्ज

08:24 AM Oct 07, 2024 IST

अम्बाला शहर, 6 अक्तूबर (हप्र)
अज्ञात अपराधियों द्वारा सेक्टर-8 हूड्डा अम्बाला शहर में रह रही जेएमआईसी शिवानी गर्ग के घर की ग्रिलें तोड़कर कीमती सामान चुराने और जाते वक्त घर को आग लगा देने का मामला प्रकाश में आया है। आग से घर का काफी सामान जलकर खाक हो गया। दमकल कर्मियों ने मौके पर बड़ी मशक्कत के साथ आग पर काबू पाया।
हादसे की जानकारी मिलते ही सेक्टर-9 थापा पुलिस, डीएसपी हेड क्वार्टर, एएसपी, सीआईए-1 टीम सहित सीन आफ क्राइम टीम मौके पर पहुंची। हादसा 4 अक्तूबर को हुआ लेकिन समय ज्यादा होने के कारण और कोई चश्मदीद गवाह नहीं होने के कारण उस दिन कार्रवाई आगे नहीं बढ़ी। अगले दिन जिला कोर्ट में तैनात आनंद सिंह निवासी माडल टाउन अम्बाला शहर के बयान पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आनंद सिंह ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि जज साहब ने कोठी नंबर 391 सेक्टर 8 अम्बाला शहर में किराये पर ली हुई है, जहां वह भी देखभाल के लिए आते थे। वह 4 अक्तूबर को अपने निजी कार्य से मोहाली गये थे। वहीं उन्हें जानकारी मिली कि उक्त कोठी में आग लग गई है और फ ायर ब्रिगेड ने मौका पर आग बुझा दी है। उसने बताया कि सूचना मिलने के बाद वह 5 अक्तूबर को कोठी नंबर 391 सेक्टर 8 पहुंचा तो उसने कोठी के अंदर जाकर देखा कि कोठी की ग्रिल उखड़ी हुई है, शीशे टूटे हुए पड़े थे व कमरों के अन्दर का सामान जला और बिखरी हालात में था। जज के बैडरुम का सारा सामान जला हुआ था। साथ वाले कमरे की अलमारियां टूटी हुई व सामान बिखरा हुआ था व रसोई का सारा सामान बिखरा पड़ा था। उन्होंने बताया कि अपराधी सामान चोरी करके ले गया है और जाते समय मकान में आग लगाकर चला गया । उन्होंने दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की गुहार लगाई। उन्होंने बताया कि कोठी से चोरी हुए, जले हुए सामान की लिस्ट जज साहब के आने के बाद पुलिस को दे दी जाएगी।

Advertisement

Advertisement