मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

संदिग्ध हालात में महिला की मौत, पति समेत 3 के खिलाफ केस दर्ज

06:50 AM Aug 31, 2024 IST

नारनौंद, 30 अगस्त (निस)
गांव कोथ खुर्द में संदिग्ध परिस्थितियों में एक विवाहिता की मौत हो गई। मायके वालों ने उसके पति, सास और ससुर पर हत्या का आरोप लगाया। उसका पति जो पुलिस कर्मचारी है वह पत्नी के चरित्र पर शक करता था, इसके चलते उसके हत्या कर दी। पुलिस ने तीनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।
बधावड़ निवासी राममेहर ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह खेतीबाड़ी करता है। उसके तीन बच्चे हैं। सबसे बड़ी बेटी पूनम, मंजू उर्फ सोनिया व सबसे छोटा बेटा साहिल है। दोनों बेटियां शादीशुदा हैं। पिता ने बताया कि 24 वर्षीय मंजू उर्फ सोनिया की शादी 5 दिसंबर 2020 को कोथखुर्द निवासी सुमित के साथ हुई थी। सुमित हरियाणा पुलिस में कर्मचारी है। उनके दो बच्चे हैं। पिता राममेहर ने बताया कि बृहस्पतिवार को मंजू के रिश्ते में देवर कोथ खुर्द निवासी अंकित ने मेरे बेटे साहिल को मोबाइल पर बताया कि मंजू उर्फ सोनिया की मौत हो चुकी है। सूचना के बाद वह उसकी ससुराल गांव कोथ खुर्द पहुंचे। कमरे में देखा कि मंजू उर्फ सोनिया बेड पर मृत पड़ी थी और छत में लगे पंखा से एक सिरा चुन्नी का बंधा हुआ व दूसरा खुला था।
पिता ने आरोप लगाया कि सुमित शराब पीकर बेटी मंजू के साथ मारपीट करता था और वह उसके चरित्र पर शक करता था। पिता ने आरोप लगाया कि इसी रंजिश के कारण कोथ खुर्द निवासी उसका पति सुमित, सास बाला व ससुर रिजक ने मिलकर मेरी बेटी की हत्या की है । इस संबंध में मिर्चपुर चौकी प्रभारी धोलू राम ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जो भी आरोपी होंगे उनको पकड़ लिया जाएगा और कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement

Advertisement