For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

महिला की मौत, पति व सास-ससुर पर हत्या का केस दर्ज

08:17 AM Jun 09, 2024 IST
महिला की मौत  पति व सास ससुर पर हत्या का केस दर्ज
Advertisement

हिसार, 8 जून (हप्र)
शादी के करीब नौ साल बाद भी दहेज की मांग को लेकर की जा रही प्रताड़ना के दौरान एक विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। महिला की पहचान 12 क्वार्टर निवासी 30 वर्षीय कमलेश देवी के रूप में हुई है। कमलेश के एक बेटा व एक बेटी है। पुलिस ने उसके पति, सास व ससुर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस ने बताया कि गंगवा गांव निवासी बलवंत की शिकायत पर उसकी बेटी कमलेश के पति नवीन कुमार, ससुर रामकुमार, सास माया देवी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
पुलिस को दी शिकायत में उन्होंने बताया कि उसकी बड़ी बेटी कमलेश की शादी 12 क्वार्टर निवासी नवीन कुमार के साथ करीब नौ साल पहले हुई थी। बृहस्पतिवार की शाम को कमलेश के ससुरालजनों ने सूचना दी कि कमलेश की तबीयत ज्यादा खराब है और उसे सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। जब वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ अस्पताल पहुंचा तो चिकित्सक ने उसकी बेटी कमलेश को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद जब वह अपने दोहते आदित्य से मिलने गया तो मिलने नहीं दिया।
उन्होंने बताया कि कमलेश को उसके ससुरालजन दहेज की मांग को लेकर तंग करते थे और मोटरसाइकिल की मांग करते थे। यह मांग पूरी ना होने पर उसके साथ मारपीट भी करते थे। उन्होंने आशंका जताई कि उसकी बेटी की उसके पति नवीन कुमार, ससुर रामकुमार, सास माया देवी ने साजिश के तहत हत्या की है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×