मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

फंदा लगाने से महिला की मौत, ससुराल पक्ष के 6 के खिलाफ केस दर्ज

08:57 AM Apr 26, 2024 IST
Advertisement

बहादुरगढ़, 25 अप्रैल (निस)
गांव छारा में संदिग्ध परिस्थितियों में फंदा लगाने से एक महिला की मौत हो गई। इसके लिए मायके पक्ष ने ससुराल पक्ष को जिम्मेदार ठहराते हुए रुपयों के लिए प्रताड़ित करने और बेटी को मारने का आरोप लगाया है।
शिकायत के आधार पर फिलहाल पुलिस ने पति, सास-ससुर सहित 6 लोगों पर केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को शहर के नागरिक अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराकर वारिसों को सौंप दिया है। मृतका की पहचान प्रमिला के रूप में हुई है।
पुलिस को दी शिकायत में कलियाणा गांव के विजेंद्र ने कहा कि वर्ष 2016 में उन्होंने अपनी बेटी प्रमिला की शादी छारा गांव के नवीन के साथ की थी। शादी के कुछ समय बाद ही प्रमिला के साथ बुरा बर्ताव किए जाने लगा। रुपयों की मांग को लेकर उसके साथ मारपीट की जाती थी। कई बार ससुरालियों को समझाया लेकिन वे नहीं माने। अब 2-3 दिन से प्रमिला का पति नवीन फौज से छुट्टी पर आया था। उन लोगों ने फिर से प्रमिला के साथ मारपीट की।
उनके बेटे की मंगेतर ने 24 अप्रैल की शाम करीब पौने सात बजे उसके पास फोन किया तो रोने और मार-पीटने की आवाज आई। यह जानकारी मिलने पर वे बेटी को लाने की तैयारी करने लगे। इसी दौरान करीब साढ़े 6 बजे दामाद नवीन ने उनके बेटों को फोन किया और प्रमिला के मरने की सूचना दी। जब वे वहां पहुंचे तो बेटी की लाश
बेड पर पड़ी थी। विजेंद्र का आरोप है कि उसकी बेटी को मारा गया है।
उधर, पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जाएगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement