मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

हनीट्रैप में फंसाकर युवक से ऐंठे 3 लाख, महिला गिरफ्तार

10:51 AM Sep 04, 2023 IST

रेवाड़ी, 3 सितंबर (हप्र)
हनीट्रैप में फंसाकर एक युवक से 3 लाख रुपये हड़पने वाली युवती को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। युवती द्वारा अब और 3.50 लाख रुपये नहीं देने पर झूठे केस में फंसाने की धमकी दी गई थी।
शहर के मयूर विहार के सुनील कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि तीन साल पहले उसकी मुलाकात एक युवती से हुई थी। उसने उसे किराए पर कमरा दिलाया था। उसके पास रेवाड़ी की एक अन्य युवती भी आकर रहने लग गई थी। दोनों ने मिलकर ब्यूटी पार्लर की दुकान कर ली थी। डेढ़ वर्ष बाद आरोपी महिला रेवाड़ी छोड़कर दिल्ली रहने लग गई थी। वहां से उसने उसे ब्लैकमेल करना शुरू किया और झूठे केस में फंसाने की धमकी देने लगी। इस ब्लैकमेलिंग के चलते उससे 3 लाख रुपये ऐंठ लिए थे। रविवार को वह रेवाड़ी आई हुई थी। अब उसने 3.50 लाख रुपये और देने की मांग की। आखिर में उसने इस सारे मामले से पुलिस को अवगत कराया। रामपुरा थाना पुलिस ने सुनील को नंबर नोट करने के बाद 3.50 लाख रुपये दिये और आरोपी को देने के बाद फोन पर मिस्ड कॉल करने को कहा। जब उसने पैसे दिए, उसके बाद पुलिस ने महिला को पकड़ लिया।

Advertisement

Advertisement