मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

हनीट्रैप में फंसा ब्लैकमेल कर रही महिला गिरफ्तार

01:24 PM Aug 20, 2021 IST

गुरुग्राम, 19 अगस्त (हप्र)

Advertisement

हनीट्रैप में फंसाकर दो दोस्तों के परिजनों को ब्लैकमेल करने वाली महिला को भोंडसी पुलिस ने एक लाख रुपये लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। महिला की बेटी ने अपने दो दोस्तों पर करीब 6 महीने पहले रेप का केस दर्ज कराया था। अब इसी केस को रफा दफा करने के लिए उनसे 15 लाख रुपए मांगे थे। इस मामले में दोनों युवक तीन महीने से जेल में बंद थे।

एक व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा ओर बेटे का दोस्त करीब 6 महीने पहले एक युवती के साथ घूमने गए थे। वहां से वापस आकर युवती ने दोनों दोस्तों पर रेप का मामला दर्ज करवा दिया था। इस मामले में पुलिस ने उनके बेटे और दोस्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। ये दोनों पिछले तीन महीने से जेल में बंद हैं।

Advertisement

शिकायत पर पुलिस ने जाल बिछाकर महिला को पहली किस्त के रूप में 1 लाख रुपए देने के लिए एक ऑफिस में बुलवाया। महिला के रुपये लेते ही पुलिस ने मौके से उसे काबू कर लिया। बृहस्पतिवार को आरोपी महिला को जमानत पर रिहा कर दिया गया।

आहत युवती ने खाया जहर

पटौदी थाने में युवती की शिकायत पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। युवती के अनुसार पड़ोस में रहने वाले आरोपी साजिद ने पहले जबरन उसकी आबरू लूटी फिर शादी का वादा करके मुकर गया और बाद में बंदूक दिखाकर राजीनामा करने को धमकाने लगा। आहत युवती ने जहर निगला। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी साजिद और उसके भाई जाबिद और उसके साले पर एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

छात्रा को रास्ते से अगवा कर किया दुष्कर्म

पलवल (हप्र): सदर थाना क्षेत्र में 12वीं कक्षा की छात्रा को रास्ते से अगवा कर दुष्कर्म किया गया। छात्रा ने जब विरोध किया तो आरोपी युवक ने उसे जान से मारने की धमकी दी और मौके से फरार हो गया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर नामजद आरोपी रहराना गांव निवासी नवीन के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisement
Tags :
गिरफ्तार,ब्लैकमेल;महिलाहनीट्रैप