मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

युवाओं के प्रयास से प्रदेश को मिल सकता है युवा मुख्यमंत्री : अजय

08:39 AM Jul 16, 2023 IST
भिवानी में शनिवार को जजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला का स्वागत करते हुए नव नियुक्त जिला अध्यक्ष सुरेंद्र राठी व अन्य। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 15 जुलाई (हप्र)
युवा ही देश और प्रदेश को तरक्की के मार्ग पर ले जाते हैं। युवाओं के प्रयास से ही प्रदेश को युवा मुख्यमंत्री मिल सकता है। यह बात भिवानी के युवा जिला अध्यक्ष सुरेंद्र राठी के संयोजन में आयोजित कार्यक्रम मेंं बोलते हुए जजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला ने कही। सुरेंद्र राठी ने इस अवसर पर पूर्व सांसद अजय सिंह का आभार भी व्यक्त किया। इस अवसर पर उनके साथ जननायक सेवादल के राष्ट्रीय महासचिव वजीर मान, जजपा के बहल ब्लॉक अध्यक्ष राजकुमार ओबरा, कर्मचारी नेता बल्लू बामला, पूर्व बीडीसी मुन्ना हरियावास, दलबीर ठेकेदार, मोबिन्दर मोहल्ला, कैप्टन धन सिंह सलेमपुर, इनसो प्रदेश महासचिव प्रदीप बिधनोई, नरेश श्योराण, लोकेश श्योराण, अनिल नागल, विजय सिंघानी, राहुल गर्ग सहित अनेक नेता व कार्यकर्ता साथ रहे।
मंडी अटेली (निस): जजपा सुप्रीमो अजय चौटाला ने शनिवार को अटेली हलके के गांवों में जनसंपर्क किया। राजस्थान में अलवर जिले के समीपवर्ती गांव मांढ़ण में 21 फुट की भगवान शिवजी की मूर्ति का अनावरण करने के बाद उन्होंने गांव तिगरा में ग्रामीणों को संबोधित किया। हलका अध्यक्ष बेदू राता के पैतृक गांव में पहुंच कर पार्टी की सीटें 10 से 46 करने के लिए कार्यकर्ताओं का आह्वान किया। अगर प्रदेश की जनता ने किसान, मजदूर व कमरे वर्ग के लिए कार्य करवाने हैं तो जनता को पार्टी को 46 सीटें दिलानी होंगी।
कनीना (निस): जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ.अजय सिंह चौटाला ने कनीना में आकाश शिक्षण संस्थान व आर्य समाज मंदिर के पास जनसंपर्क कर लोगों की समस्याएं सुनीं। उन्होंने कहा कि कुछ दिनों में कनीना की जर्जर सड़क का निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में जितनी भी जनसमस्याएं हैं, उनका समाधान जल्दी ही करवा दिया जाएगा। इस पर उन्होंने कहा कि संबंधित एजेंसी के अधिकारियों से बात करके जल्द ही किसानों की मुआवजा राशि किसानों के खाते में डलवाई जाएगी। इस अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष कंवर सिंह कलवाड़ी, कमलेश सैनी, अशोक सैनी, तेज प्रकाश एडवोकेट, जिला अध्यक्ष मनीष शर्मा, आर्य समाज के प्रधान मोहर सिंह, नरेश कुमार, मा. रत्न सिंह, मा. बिजेंद्र सिंह मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Tags :
प्रदेश,प्रयासमुख्यमंत्रीयुवाओं
Advertisement