मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस के आने पर बड़खल में विकास को फिर लगेंगे पंख : विजय प्रताप

08:41 AM Sep 26, 2024 IST
फरीदाबाद की ग्रीन फील्ड कालोनी में बुधवार को आयोजित सभा को संबोधित करते बड़खल क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप सिंह। -हप्र

फरीदाबाद, 25 सितंबर (हप्र)
बड़खल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप सिंह ने कहा कि भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में हरियाणा में कांग्रेस सरकार आने वाली है और लोग बदलाव की ओर देख रहे हैं। कांग्रेस सरकार बनने पर एक बार फिर बडखल विधानसभा में विकास को नये पंख लगेंगे। उन्होंने कहा कि हम सभी एकजुट होकर बड़खल विधानसभा क्षेत्र को विकास के मामले में सही मायनों में स्मार्ट बनाएंगे। ये बातें विजय प्रताप ने बुधवार को चार्मवुड विलेज, एसजीएम नगर, ब्लॉक, ग्रीन फील्ड कॉलोनी, एनआईटी 1, बड़खल तहसील, बी ब्लॉक पूर्व महापौर कार्यालय, एनआईटी 2 बाल्मीकि बस्ती एवं एनआईटी 2 जे ब्लॉक में जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहीं। सभी जगह विजय प्रताप का फूल-मालाओं एवं बुके देकर जोरदार स्वागत किया गया।
जनसभाओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप सिंह ने कहा कि न्यू इंडस्ट्रियल टाउन, जिसने फरीदाबाद की पहचान न केवल हरियाणा बल्कि पूरे एशिया में बनाई, भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के शासनकाल में इसके विकास किया गया।
विजय प्रताप ने कहा कि भाजपा ने 10 साल में इसके लिए कुछ नहीं किया और सड़कों की हालत बदतर हो गई। उन्होंने विश्वास दिलाया कि अब बड़खल के लोगों को इस नरक से छुटकारा दिलाने का समय आ गया है।

Advertisement

Advertisement