For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

जनता के आशीर्वाद से विधानसभा चुनाव में भी लहराएंगे जीत का परचम : सुरेंद्र पंवार

08:55 AM Jun 12, 2024 IST
जनता के आशीर्वाद से विधानसभा चुनाव में भी लहराएंगे जीत का परचम   सुरेंद्र पंवार
सोनीपत में मंगलवार को सेक्टर-15 स्थित अपने निवास पर पहुंचे शहरवासियों का स्वागत करते विधायक सुरेंद्र पंवार। -हप्र
Advertisement

सोनीपत, 11 जून (हप्र)
विधायक सुरेंद्र पंवार ने कहा कि जनता के आशीर्वाद से लोकसभा चुनाव की तरह विधानसभा चुनाव में भी जीत का परचम लहराएंगे। उन्होंने कहा कि आज जन-जन का आशीर्वाद कांग्रेस को मिल रहा है। कांग्रेस ही प्रत्येक जन का भला कर सकती है।
विधायक पंवार सोनीपत विधानसभा की विभिन्न कॉलोनियों से पहुंचे शहर वासियों को सेक्टर-15 स्थित निवास पर संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सुशासन में प्रत्येक जन का कल्याण हुआ है। जिस तरह लोकसभा चुनाव में जनता ने कांग्रेस का साथ दिया है, क्षेत्रवासी विधानसभा चुनाव में इससे बढ़कर कांग्रेस का साथ देेंगे। कांग्रेस सरकार बनने पर प्रत्येक जरूरतमंद को 100-100 वर्ग गज के मुफ्त प्लॉट दिए गए थे, इसी तरह आने वाले समय में प्लॉट आवंटन करने का काम किया जायेगा। साथ ही उन्हें बनाने का काम भी कांग्रेस सरकार करेगी।
विधायक ने कहा कि भाजपा ने जनता को झूठ बोलने व बरगलाने का काम किया है लेकिन कांग्रेस ने हमेशा ही जनता को सुविधाएं पहुंचाने का काम किया है। जनता से जो वादे किये, कांग्रेस पार्टी ने उन्हें हमेशा पूरा किया है। इसलिए आज जो लोकसभा चुनाव में परिणाम आए हैं, उनसे भाजपा बौखला गई है।
विधायक पंवार ने निवास स्थान पर पहुंचे सभी शहर वासियों को लोकसभा चुनाव में मेहनत व ईमानदारी के साथ काम करने पर उनका धन्यवाद किया। साथ ही आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए और अधिक मेहनत के साथ पार्टी का प्रचार प्रसार करने का आग्रह किया।
इस दौरान पार्षद बिजेंद्र मलिक, संजय, सुदर्शन बत्तरा, रमेश बजाज, विकास शर्मा, रवि, कमल, राजेश, नीरज, संजय, नरेंद्र भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement