मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

जनता के आशीर्वाद से एनआईटी में खिलेगा कमल : सतीश फागना

08:05 AM Sep 27, 2024 IST
फरीदाबाद के गांव गाजीपुर में बृहस्पतिवार को आयोजित सभा में मंचासीन एनआईटी क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सतीश फागना व मौजिज ग्रामीण। -हप्र

फरीदाबाद, 26 सितंबर (हप्र)
एनआईटी से भाजपा प्रत्याशी सतीश फागना ने कहा कि भाजपा में 36 बिरादरी का आदर सम्मान होता है। नायब सैनी के नेतृत्व में प्रदेश में भाजपा पार्टी का जनाधार लगातार बढ़ता जा रहा है। प्रदेश में लगातार 10 वर्षों से शासन कर रही भाजपा सरकार ने ईमानदारी और भ्रष्टाचार मुक्त शासन की नयी इबादत लिखी है।
सतीश फागना ने जनसम्पर्क अभियान के तहत आज संजय कालोनी, गाजीपुुर गांव, कपड़ा कॉलोनी और सेक्टर-56 के विभिन्न इलाकों में पदयात्रा की और सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के कुशासन को आज तक प्रदेश की जतना भूली नहीं है। गुंडों ने व्यापारियों का जीना हराम कर रखा था। यहां तक कि किसानों की जमीनों को कौड़ियों के भाव खरीदकर कॉरपोरेट सेक्टरों को बेची गई।
सतीश फागना ने कहा कि आज प्रदेश की जनता भाजपा सरकार की नीतियों से पूरी तरह से खुश है।
उन्होंने कहा कि इस बार एनआईटी की जनता ने तय कर लिया है आने वाली 5 अक्तूबर को क्षेत्र की खुशहाली और तरक्की के लिए भाजपा को वोट देकर देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और प्रदेश के विकास पुरूष मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के हाथों को मजबूत करेंगे।

Advertisement

Advertisement