For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

लोगों के आशीर्वाद से करूंगा बड़खल क्षेत्र का नव निर्माण : विजय प्रताप

10:20 AM Sep 28, 2024 IST
लोगों के आशीर्वाद से करूंगा बड़खल क्षेत्र का नव निर्माण   विजय प्रताप
फरीदाबाद में शुक्रवार को जनसभा को संबोधित करते बड़खल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप सिंह। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 27 सितंबर (हप्र)
कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप सिंह ने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में पूर्व मंत्री चौधरी महेन्द्र प्रताप सिंह ने लोगों की भावनाओं के अनुरूप 800 करोड़ से ज्यादा से विकास कार्य कराए और मैं क्षेत्र की जनता के आशीर्वाद से बड़खल विधानसभा क्षेत्र का नए विजन के साथ नव निर्माण करूंगा। आगे भी आपको शिकायत का मौका नहीं मिलेगा। इसके लिए आपसे केवल तीन महीने का समय मांग रहा हूं और वादा करता हूं तीन महीने में आप लोगों की सभी समस्याओं का समाधान कर दूंगा। उन्होंने कहा कि न तो सड़कों पर आपको गड्ढे मिलेंगे, न कूड़ा मिलेगा और न ही सीवर का पानी गलियों में बहता मिलेगा।
उन्होंने शुक्रवार को बड़खल विधानसभा क्षेत्र के बीके चौक स्थित एनआईटी 3-बी ब्लॉक, विवेकानंद पार्क, फतेहपुर गांव, मेवला महाराजपुर, एसजीएम नगर, एल ब्लॉक, डी-ब्लॉक एनआईटी-5, आदर्श कॉलोनी, एच-ब्लॉक सैनिक कॉलोनी, अरावली विहार पार्क, सैनिक कॉलोनी एवं शिव दुर्गा विहाार में आयोजित कार्यक्रमों में शिरकत की। सभी जगह विजय प्रताप को समर्थन मिला।
विजय प्रताप ने कहा कि भाजपा ने शहर के विकास को भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा दिया। शहर के गड्ढों को भरने के लिए हाल फिलहाल में 80 करोड़ रुपए का बजट पास किया गया, लेकिन आपको कहीं गड्ढे भरे हुए दिखाई नहीं देंगे। विजय प्रताप ने एसजीएम नगर क्षेत्र के लोगों से वादा किया कि कॉलोनी के लोगों के लिए दो कम्युनिटी सेंटर, एक बड़ा स्कूल, बारात घर बनाकर देंगे। कॉलोनी के सभी नाले पक्के करवाकर चालू करवाकर देंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement