मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

जनता के आशीर्वाद से तीसरी बार फिर बनेगी भाजपा सरकार : बिप्लब

09:00 AM Aug 25, 2024 IST
गुरुग्राम में शनिवार को भाजपा प्रदेश प्रभारी बिप्लब कुमार देब लोगों से मुलाकात करते हुए। -हप्र

विवेक बंसल/ हप्र
गुरुग्राम, 24 अगस्त
दो दिन के गुरुग्राम प्रवास पर पहुंचे हरियाणा विधानसभा चुनाव सह प्रभारी एवं सांसद बिप्लब कुमार देब ने कहा कि भाजपा के बूथ कार्यकर्ता चुनाव में योद्धा बनकर कार्य करते हैं और उनके इसी कौशल की वजह से हम हरियाणा में तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने के लिए तैयार हैं। देब ने कहा कि भाजपा के दस साल सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण को समर्पित हैं। शनिवार को बिप्लब देब प्रवास के पहले दिन नवीन मंडल के बूथ नंबर 139, डूंडाहेड़ा मंडल के बूथ नंबर 89, 90, 91, 92 और बादशाहपुर मंडल के बूथ नंबर 292 पर पहुंचे।
देब ने कार्यकर्ताओं के साथ चाय पर चर्चा की और बूथ कार्यकर्ताओं के साथ डोर-टू-डोर जनसंपर्क किया। इस दौरान बिप्लब देब ने लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार और हरियाणा की नायब सरकार के जन हितैषी कार्यों एवं योजनाओं के बारे में अवगत कराया और विधानसभा चुनाव में भाजपा को वोट देने का आग्रह किया।
बिप्लब देब ने कार्यकर्ताओं से कहा कि हर बूथ पर कमल खिलाने के लक्ष्य को लेकर आप सभी लोग जुट जाएं। बूथ-बूथ पर कमल खिलाकर तीसरी बार हरियाणा में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में प्रचंड बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनानी है। उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता ही पार्टी की जीत का आधार बनता है, इसलिए बिना थके और बिना रूके भाजपा की जीत के लिए काम करें। जनसंपर्क अभियान के दौरान बिप्लब ने मौजूद ग्रामीणों व अन्य लोगों से कहा कि भाजपा बिना भेदभाव किए सभी समान रूप से सभी का विकास करने वाली पार्टी है। प्रवास के दौरान बिप्लब देब के साथ जिला अध्यक्ष कमल यादव, पूर्व विधानसभा प्रत्याशी मनीष यादव, प्रदेश लाभार्थी योजना सह संयोजक महेश यादव, जिला महामंत्री रामबीर भाटी, जिला सचिव पीसी सैनी, मंडल अध्यक्ष जयवीर यादव, महामंत्री जयपाल राघव व डूंडाहेड़ा और बादशाहपुर गांव के गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement