For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

छठी मैया के आशीर्वाद से भाजपा को प्रचंड बहुमत से जिताएं : निरहुआ

09:57 AM Sep 29, 2024 IST
छठी मैया के आशीर्वाद से भाजपा को प्रचंड बहुमत से जिताएं   निरहुआ
पंचकूला की इंदिरा कालोनी में शनिवार को भाजपा प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता के पक्ष में चुनाव प्रचार करते भोजपुरी अभिनेता एवं सांसद दिनेश लाल निरहुआ । -हप्र
Advertisement

पंचकूला, 28 सितंबर (हप्र)
जाने-माने भोजपुरी अभिनेता एवं भाजपा सांसद दिनेश लाल निरहुआ शनिवार को भाजपा के पंचकूला प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंचे। इंदिरा कॉलोनी के पास आयोजित भव्य कार्यक्रम में पूर्वांचल के लोगों की भीड़ का उत्साह देखते ही बन रहा था। निरहुआ ने भोजपुरी में लोगों को संबोधित किया और कहा कि छठी मैया के आशीर्वाद से भाजपा को प्रचंड बहुमत से जिताकर प्रदेश में भाजपा की सरकार लाएं, जिसमें सबसे बड़ी जीत ज्ञानचंद गुप्ता की होनी चाहिए। निरहुआ ने कहा कि इस बार यहीं छठ पूजा मनाएंगे और अगली बार सपनों की रानी को भी लेकर आएंगे। उन्होंने कहा कि ज्ञानचंद गुप्ता ने पूर्वांचल के लोगों को एक बहुत बड़ा उपहार छठ घाट के रूप में दिया है, जिसका अहसान हमें उन्हें बहुमत से जिताकर उतरना है।
उन्होंने लोगों से हाथ खड़े करवाकर पूछा कि क्या सब लोग भाजपा को जितवाने के लिए तैयार हैं, तो सभी ने एक स्वर में हां में जवाब दिया। लोगों ने हाथ उठाकर ज्ञानचंद गुप्ता को आशीर्वाद दिया। ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि इस बार लोग वोट देश के नाम, प्रदेश के नाम और नरेंद्र मोदी के नाम देंगे। इस जनसमूह ने साबित कर दिया है कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने वाली है।

Advertisement

ग्रामीणों ने दिया जीत का आशीर्वाद

भाजपा के प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता ने शनिवार को पंचकूला विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों का दौरा करते हुए जनसंपर्क अभियान चलाया। लोगों से मुलाकात की और भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की। ग्रामीणों ने ज्ञानचंद गुप्ता को जीत का आशीर्वाद देते हुए कहा कि उनके द्वारा करवाए गए विकास कार्यों को कोई भूल नहीं सकता। 10 साल पहले कांग्रेस के शासन में पंचकूला जिला में अापराधिक गतिविधियां, फिरौती, अपहरण एवं नशे का कारोबार जोरों पर चल रहा था, जिस पर अंकुश लगाने के लिए ज्ञानचंद गुप्ता ने कोई कसर नहीं छोड़ी। महिलाओं की सुरक्षा के लिए महिला थाना एवं दुर्गा शक्ति फोर्स की व्यवस्था करवाई। ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि मुझे बनिया, पंजाबी, ब्राह्मण, क्षत्रिय, एससी, बीसी सहित सभी 36 बिरादरी के लोगों का समर्थन मिल रहा है। बरवाला में भाजपा को समय बड़ी सफलता मिली, जब बड़ी संख्या में युवाओं ने भाजपा का दामन थाम लिया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement