For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कियारा संग काम करने की तमन्ना

11:35 AM May 27, 2023 IST
कियारा संग काम करने की तमन्ना
Advertisement

प्रदीप सरदाना

ज़ी टीवी पर प्रसारित ‘भाग्य लक्ष्मी’ में ऋषि ओबेरॉय की भूमिका कर रहे रोहित सुचंती यूं पिछले 8 बरसों से अभिनय की दुनिया में हैं। रोहित को ‘भाग्य लक्ष्मी’ से अच्छा प्रतिसाद भी मिल रहा है। लेकिन इन दिनों रोहित को अभिनेत्री कियारा आडवाणी का काम बहुत पसंद आ रहा है। कियारा फिल्म एम एस धोनी,कबीर सिंह, भूल भुलइयां-2 और जुग जुग जियो जैसी फिल्मों से अपनी एक शानदार पहचान बना चुकी हैं। रोहित कहते हैं- कियारा ने इतने कम समय में अपने अभिनय से सभी का दिल जीत लिया है। वह अपने रोल में इस कदर डूब जाती हैं कि उनकी प्रतिभा कई निर्देशकों की पसंद बन गयी है। मेरी भी इच्छा है कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिले।

Advertisement

डॉक्टर की जगह बन गये एक्टर

एक कहावत है- जाना था जापान पहुंच गए चीन। फिल्म-टीवी इंडस्ट्री में भी ऐसी कई मिसाल अक्सर मिल जाती हैं। हाल ही में अभिनेता विशाल चौधरी की कहानी भी कुछ ऐसी ही है। विशाल स्टार भारत के सीरियल ‘मेरी सास भूत है’ में राहुल अवस्थी की भूमिका निभा रहे हैं। विशाल राजस्थान से हैं। वह कहते हैं-मेरे परिवार में काम के लिए कोई भी कभी राजस्थान से बाहर नहीं गया। मेरे दोनों भाई डॉक्टर हैं। मेरे पापा मेडिकल विभाग में निदेशक हैं। घर में सभी चाहते थे कि मैं भी डॉक्टर बनूं। लेकिन जयपुर में पढ़ाई के दौरान थिएटर का ऐसा शौक लगा कि डॉक्टर की जगह एक्टर बन गया। जयपुर में ‘रवीन्द्र मंच’ नाम से एक रंगमंच समूह है। मैं कॉलेज के बाद वहां 4 साल तक काम करता रहा। फिर एक दिन मुंबई आ गया। बस उसके बाद अभिनय की दुनिया का होकर रह गया।

Advertisement

फिर शिवगाथा

भगवान शिव को लेकर पहले भी हमारे यहां कुछ सीरियल प्रसारित हो चुके हैं जिनमें धीरज कुमार का दूरदर्शन पर प्रसारित ‘ओम नमः शिवाय’ और लाइफ ओके (अब स्टार भारत) का ‘देवों के देव महादेव’ तो काफी लोकप्रिय रहे। इधर अब कलर्स चैनल भी महादेव पर ‘शिव शक्ति’ दिखाने की तैयारी में है। जो ब्रह्मांड की पहली प्रेम कथा के रूप में भगवान शिव और देवी पार्वती के प्रेम, कर्तव्य, त्याग और अलगाव को दिखाएगा। इसमें शिव की भूमिका राम यशोवर्धन को मिली है तो पार्वती बनी हैं सुभा राजपूत। यशवर्धन कहते हैं-मैं खुद शिव भक्त हूं, इसलिए उनकी भूमिका को पर्दे पर उतारना मेरे लिए सम्मान की बात है। जबकि सुभा कहती हैं- सौभाग्य है कि हमें अपने अभिनय के माध्यम से देवताओं की गाथा दिखाने का अवसर मिला है।’

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×