For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

प्रदेश में चल रही है बदलाव की बयार : राजबीर फरटिया

06:56 AM Aug 13, 2024 IST
प्रदेश में चल रही है बदलाव की बयार   राजबीर फरटिया
भिवानी के गांव सोहांसड़ा में ग्रामीणों के बीच राजबीर फरटिया। -हप्र।
Advertisement

भिवानी, 12 अगस्त (हप्र)
जिला परिषद के पूर्व अध्यक्ष एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता राजबीर फरटिया ने कहा कि प्रदेश में बदलाव की ब्यार बह रही है और शीघ्र ही भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में नयी सरकार बनेगी। फरटिया आज अपने जनसंपर्क अभियान के तहत गांव सोहांसड़ा में ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थेे।
उन्होंने कहा कि हरियाणा में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में प्रदेश में चलाया जा रहा हरियाणा मांगे हिसाब अभियान अब जन आंदोलन बन चुका है।
फरटिया ने कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा कुशासन से तंग आ चुकी है तथा स्वयं उससे 10 वर्षों का हिसाब मांग रही है जबकि 10 साल से विपक्ष में होते हुए भी कांग्रेस आज तक अपने कामों के नाम पर वोट मांग रही है, जबकि 10 साल से सत्ता में होते हुए भी बीजेपी के पास गिनवाने लायक एक भी काम नहीं है। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार आने पर बुजुर्गों को देश में सबसे ज्यादा 6000 रुपये बुढ़ापा पेंशन, कर्मचारियों को पुरानी पेंशन स्कीम, गरीब परिवारों को 100-100 गज के मुफ्त प्लॉट व 3.5 लाख रुपये की लागत से 2 कमरे के मकान, किसान को एमएसपी गारंटी। हर गांव शहर को पूर्ववर्ती हुड्डा सरकार के समय वाले विकास से जोड़ेंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement