For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

हरियाणा में बह रही बदलाव की बयार, जनता चाहती है कांग्रेस की सरकार : कुमारी सैलजा

10:30 AM Jun 20, 2024 IST
हरियाणा में बह रही बदलाव की बयार  जनता चाहती है कांग्रेस की सरकार   कुमारी सैलजा
सिरसा में बुधवार को पत्रकार वार्ता को संबोधित करतीं नवनिर्वाचित सांसद कुमारी सैलजा। -हप्र
Advertisement

सिरसा, 19 जून (हप्र)
सिरसा लोकसभा सीट सांसद कुमारी सैलजा ने कहा कि आज हरियाणा में बदलाव की बयार बह रही है जो कांग्रेस के पक्ष में है, जनता सरकार बदलकर कांग्रेस की सरकार बनाना चाहती है पर इसके लिए सभी को एकजुट होकर पहले की भांति चुनाव मैदान में उतरना है। पार्टी की ओर से जो भी उम्मीदवार मैदान में उतारा जाएगा सभी मिलकर उसकी जीत के लिए कार्य करेंगे तभी कांग्रेस की सरकार बन सकेगी।
कुमारी सैलजा बुधवार को दिल्ली रोड स्थित निशुराज रिजॉर्ट में सिरसा विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं और नेताओं की बैठक को संबोधित करते हुए उनका धन्यवाद कर रही थीं।
बैठक में कालांवाली के विधायक शीशपाल केहरवाला, पूर्व डिप्टी सीएम चंद्रमोहन बिश्रोई, डा. केवी सिंह, पूर्व मंत्री अत्तर सिंह सैनी, पूर्व सांसद चरणजीत सिंह रोड़ी, पूर्व सांसद डा. सुशील कुमार इंदौरा, पूर्व विधायक भरत सिंह बैनीवाल, पूर्व विधायक बलवान सिंह दौलतपुरिया, लाल बहादुर खोवाल, संदीप नेहरा, अमीर चावला, नवीन केडिया, वीरभान मेहता, संतोष बैनीवाल, पीराम चाडीवाल, राजेश चाडीवाल, शीतल मान, राजन मेहता, कर्ण चावला, लाधू राम, जग्गा सिंह बराड़, पुष्पा महंत, गोराजन मेहता, कृष्णा फोगाट, आनंद बियानी, उर्मिला भारद्वाज आदि मौजूद थे।
किरण चौधरी के साथ नहीं हुआ इंसाफ
कुमारी सैलजा ने कहा कि किरण चौधरी के साथ इंसाफ नहीं हुआ। उनकी बेटी को लोकसभा चुनाव में टिकट मिलना चाहिए था। हम चाहते थे वो कांग्रेस में ही रहती। उनके साथ बहुत ज्यादा ज्यादती हुई। हम साथ में काम करते तो अच्छा होता। मैं उनको उनके नए राजनीतिक सफर के लिए शुभकामनाएं देती हूं। कुमारी सैलजा बुधवार को सिरसा के होटल निशूराज में कार्यकर्ता बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रही थीं। कुमारी सैलजा ने कहा कि चौ. बीरेंद्र सिंह कांग्रेस में वापस आए हैं, लेकिन इंसाफ उनके साथ भी नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि एक तरफ पार्टी में दूसरे लागों को ज्वाइन करवाया जा रहा है वहीं पार्टी के स्तंभों को ढहाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि किरण चौधरी की बेटी प्रत्याशी होनी चाहिए थी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement