मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

महिलाओं की शिक्षा और सुरक्षा के साथ उत्थान के लिए काम करेंगे : शीला राठी

09:44 AM Sep 26, 2024 IST
बहादुगरगढ़ में एक जनसभा में महिलाओं का अभिवादन करतीं इनेलो-बसपा गठबंधन प्रत्याशी शीला नफे सिंह राठी। -निस

बहादुरगढ़, 25 सितंबर (निस)
इनेलो-बसपा गठबंधन की प्रत्याशी शीला नफे सिंह राठी ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस ने पिछले 20 वर्षों में भ्रष्टाचार, भेदभाव और अपराध को बढ़ावा दिया, जिससे बहादुरगढ़, एनसीआर में होने के बावजूद अपेक्षित तरक्की नहीं कर सका। जटवाड़ा मोहल्ला, धर्मपुरा, नजफगढ़ रोड, बैंक कॉलोनी और वार्ड नंबर 2 में जनसभाओं के दौरान शीला राठी ने अपने दिवंगत पति नफे सिंह राठी के संघर्षों का जिक्र करते हुए कहा कि वे गरीब और जरूरतमंदों के हित में हमेशा लड़ते रहे, लेकिन उनकी हत्या कर दी गई, और वे 7 महीने से न्याय की मांग कर रही हैं। शीला राठी ने बहादुरगढ़ की जनता से अपील करते हुए कहा कि 36 बिरादरी उन्हें चश्मे का बटन दबाकर समर्थन देगी। उन्होंने कहा कि विधायक बनने के बाद महिलाओं की शिक्षा, सुरक्षा और उत्थान के लिए काम करेंगी। वे महिलाओं की आवाज को सदैव बुलंद रखेंगी।
उन्होंने भाजपा और कांग्रेस की नीतियों को जनविरोधी बताया और कहा कि इनेलो-बसपा गठबंधन की सरकार बनते ही इन समस्याओं को प्राथमिकता से हल किया जाएगा। उनका परिवार बहादुरगढ़ के विकास और नफे सिंह राठी के सपनों को पूरा करने में लगा हुआ है।

Advertisement

Advertisement