For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

गन्नौर के विकास और रोजगार बढ़ाने के लिए करेंगे काम : देवेंद्र कादियान

07:58 AM Aug 07, 2024 IST
गन्नौर के विकास और रोजगार बढ़ाने के लिए करेंगे काम   देवेंद्र कादियान
गन्नौर के उमेदगढ़ गांव में मंगलवार को जनसभा को संबोधित करते भाजपा युवा नेता देवेंद्र कादियान।-हप्र
Advertisement

गन्नौर (सोनीपत), 6 अगस्त (हप्र)
युवा भाजपा नेता देवेंद्र कादियान ने कहा कि वह राजनीति को माध्यम बनाकर समाजसेवा करना चाहते है। हलके में विकास और रोजगार के अवसर बढ़ाने के लिए काम करना चाहते है। उन्होंने जनता का आह्वान किया कि वह चुनाव में उनके हाथ मजबूत करें ताकि हलके में विकास की नयी इबारत लिखी जा सके।
यह बात देवेंद्र कादियान ने मंगलवार को हलके के गांव उमेदगढ़ व घसौली में आयोजित जनसभाओं को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि वह किसी एक वर्ग से नहीं बल्कि 36 बिरादरी के उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे है। उन्हें मिल रहा अपार जनसमर्थन ये साबित करता है कि हलकावासियों मेंं उनके चुनाव को लेकर भरपूर जोश है।
उन्होंने कहा कि पिछले साढ़े 8 साल में अलग-अलग माध्यम से हर वर्ग के लिए काम किया है। आर्थिक रूप से कमजोर व बीपीएल परिवार की बेटियों को देवा एकेडमी पर मुफ्त कोचिंग दी जा रही है। जीटी रोड से रेलवे स्टेशन तक आने जाने के लिए फ्री ई रिक्शा का संचालन। गन्नौर में 10 नि:शुल्क एंबुलेंस चल रही हैं। खेल व शिक्षा में अव्वल छात्रों व खिलाडिय़ों को सम्मान देने जैसे अनेक कार्य चल रहे हैं। भाजपा युवा नेता कादियान ने कहा कि इन कामों को और गति दी जाएगी। वह दिखाना चाहते है कि अबकी बार का चुनाव परिवर्तन का चुनाव है, परिवर्तन होने के साथ ही गन्नौर का स्वरूप ही बदल जाएगा। लोगों की उनसे उम्मीद बंधी है, उसे साकार करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।
इस अवसर पर टिंकू सरपंच, प्रेम सिंह सैनी, मनोज कौशिक, अनुज त्यागी नंबरदार, राहुल पठान, याशीन, अयूब पूर्व सरपंच, राजेंद्र पूर्व सरपंच, मास्टर नरेश, डॉ. मनोज, मेघनाथ, राम अवतार प्रधान, सुनील माैजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×