मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

तिगांव क्षेत्र में विकास करवाने की गारंटी देने वाले दल को देंगे समर्थन : ललित नागर

10:12 AM Oct 01, 2024 IST
तिगांव क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी ललित नागर का बड़ी माला पहनाका स्वागत करते ग्रामीण।-हप्र

फरीदाबाद, 30 सितंबर (हप्र)
तिगांव विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक एवं पंचायती उम्मीदवार ललित नागर ने चुनाव प्रचार के आखिरी दौर में अपनी पूरी ताकत झोंकते हुए आज गांव नचौली, जसाना, ताजपुर, कबूलपुर, डूंगरपुर आदि गांवों में चुनावी सभाओं को संबोधित कर लोगों से आगामी 5 अक्टूबर को अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस दौरान ग्रामीणों ने ललित नागर का फूल मालाओं, लड्डूओं से तौलकर एवं सम्मान रुपी पगड़ी बांधकर स्वागत किया। युवा बिग्रेड उन्हें वाहनों के काफिले के माध्यम से गांव की सीमा से ढोल नगाडों व डीजे के माध्यम से सभा स्थल तक लेकर पहुंचे। ललित नागर ने इस मौके पर कहा कि चुनाव आखिरी दौर में है, इसलिए जो सम्मान और आशीर्वाद आपने मुझे इतने दिनों तक दिया, उसे वोट में तबदील करके मुझे मजबूती प्रदान करें। यह चुनाव तिगांव क्षेत्र की छत्तीस बिरादरी की प्रतिष्ठा का चुनाव है, हमारे द्वारा की गई सालों की मेहनत और संघर्ष का चुनाव है, आपके द्वारा दिया गया एक-एक वोट तिगांव क्षेत्र की विकास की नई इबादत लिखने का काम करेगा। उन्होंने कहा कि तिगांव क्षेत्र उनके दिल में बसता है और इस क्षेत्र को वह फरीदाबाद ही नहीं अपितु हरियाणा का सबसे विकसित विधानसभा क्षेत्र बनाना चाहते है, उन्होंने कहा कि वह बीस सालों से संघर्ष करते आ रहे है, उनका सपना है कि जो गांव, कालोनियां व सेक्टर विकास से महरूम है, वहां तीव्र गति से काम करवाएं जाए, लोगों को बेहतर जनसुविधाएं मुहैया करवाई जाए।
उनका यह सपना केवल और केवल तिगांव क्षेत्र की जनता पूरा कर सकती है इसलिए मेरी आप से गुजारिश है कि पांच अक्टूबर को मुझे आर्शीवाद रुपी मत देकर विजयी बनाएं, उसके बाद प्रदेश में चाहे सरकार किसी भी पार्टी की बने, हम उसे समर्थन देंगे, जो हमारे तिगांव क्षेत्र के चहुंमुखी विकास करवाने की गारंटी देगा।

Advertisement

Advertisement