For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

घर बैठेंगे, पार्टी उम्मीदवार झुंडा की मदद नहीं करेंगे

07:33 AM Apr 21, 2024 IST
घर बैठेंगे  पार्टी उम्मीदवार झुंडा की मदद नहीं करेंगे
शिरोमणि अकाली दल के संरक्षक सुखदेव सिंह ढींडसा शनिवार को संगरूर में अपने आवास पर अकाली कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए। -निस
Advertisement

गुरतेज प्यासा/निस
संगरूर, 20 अप्रैल
शिरोमणि अकाली दल के संरक्षक सुखदेव सिंह ढींडसा और उनके बेटे और पूर्व वित्त मंत्री परमिंदर सिंह ढींडसा ने अपने आवास पर पार्टी कार्यकर्ताओं की राय जानने के बाद स्पष्ट कर दिया है कि उनके समर्थक संगरूर लोकसभा सीट से पार्टी उम्मीदवार इकबाल सिंह झुंडा की मदद नहीं करेंगे, वे घर बैठेंगे। ढींडसा ने कहा कि हालांकि पार्टी की ओर से संदेश आया था कि पार्टी संगरूर से टिकट बदल देगी, लेकिन उन्होंने जवाब दिया कि चाहे कुछ भी हो जाए वह टिकट नहीं लेंगे। पार्टी संरक्षक ने कहा कि भले ही परमिंदर सिंह ढींडसा को भाजपा और कांग्रेस पार्टी ने टिकट की पेशकश की थी, लेकिन उन्होंने जवाब दिया कि वह अकाली था, अकाली है और अकाली रहेगा। उन्होंने कहा कि उनके समर्थक पार्टी कार्यकर्ताओं ने आज साफ कर दिया है कि वे इकबाल सिंह गुट के साथ बिल्कुल नहीं जायेंगे। सुखदेव ढींडसा ने कहा कि झुंडा को जहां भी चुनाव प्रचार के लिए ले जाया गया, वहां हमारे कार्यकर्ताओं को नहीं बुलाया गया।
शिरोमणि अकाली दल के संरक्षक ढींडसा ने कहा कि उनके चंडीगढ़ आवास पर आये पार्टी अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने कहा, ‘मैं आपका बच्चा हूं, आपसे माफी मांगता हूं, गलती हो गयी।’ ढींडसा ने कहा, माफी मांग ली और गलती हो गयी, यह कोई बात है, लेकिन एक विश्वास को तोड़ा गया है। पार्टी नेता बिक्रम सिंह मजीठिया की निजी राय के बारे में ढींडसा ने कहा कि मजीठिया की राय सही है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×