For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

लोकसभा में पहुंचकर उठाएंगे जनता से संबंधित मुद्दे : अभय चौटाला

10:38 AM May 19, 2024 IST
लोकसभा में पहुंचकर उठाएंगे जनता से संबंधित मुद्दे   अभय चौटाला
कुरुक्षेत्र के एक गांव मेंे अभय चाैटाला का स्वागत करते ग्रामीण। -हप्र
Advertisement

कुरुक्षेत्र, 18 मई (हप्र)
इंडियन नेशनल लोकदल के उम्मीदवार अभय सिंह चाैटाला ने अपने चुनावी प्रचार को तेज करते हुए जनता से अपने लिए वोट मांगते हुए कांग्रेस और भाजपा दोनों पर जमकर आरोप लगाए।
अभय चाैटाला के चुनावी प्रचार में जुटे उनके बेटे अर्जुन चाैटाला, भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष गुरनाम सिंह चढ़ूनी, सर्वहित आर्य पार्टी के अध्यक्ष जसबीर आर्य तथा मिशन एकता पार्टी की नेता कांता आलड़िया ने भी उनके लिए जोरदार प्रचार किया।
यहां के कई गांवों में दौरा करते हुए अभय सिंह चाैटाला ने भाजपा उम्मीदवार नवीन जिंदल पर बरसते हुए कहा कि वे पहले भी सांसद रहे हैं, लेकिन दस साल सांसद रहने के बाद भी वे एक बार भी किसी गांव में नहीं आए। इसी प्रकार दस साल तक कांग्रेस के नेता भूपेन्द्र सिंह हुड्डा भी मुख्यमंत्री रहे और मनोहर लाल खट्टर भी पिछले साढ़े नौ साल मुख्यमंत्री रहे, लेकिन इनमें से कोई भी नेता गांव में नहीं आया, जबकि चौधरी ओम प्रकाश चाैटाला हरियाणा के मुख्यमंत्री थे तब वे हमेशा गांवों में आते रहते थे। उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया कि जीतने के बाद वे जिस प्रकार विधानसभा में लोगों के मुद्दों को लेकर अपनी आवाज बुलंद करते हैं, उसी प्रकार लोकसभा में पहुंचकर भी हरियाणा के लोगों की आवाज को बुलंद करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि वे अकेले ऐसे व्यक्ति हैं जो मजबूती के साथ लोगों की लड़ाई लड़ते हैं। उन्होंने आने वाली 25 तारीख को चश्मे के निशान का बटन दबाकर वोट देने की अपील की।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×