मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

मांगों को लेकर बातचीत नहीं की तो चंडीगढ़ में करेंगे प्रदर्शन

07:15 AM Sep 06, 2021 IST

करनाल, 5 सितंबर (हप्र)

Advertisement

ऑल हरियाणा रोडवेज वर्कर्स यूनियन ने रविवार को करनाल में प्रदर्शन किया। प्रदेश स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में सरकार को चेतावनी दी कि यदि कर्मचारियों की मांगों को लेकर बातचीत नहीं की गई तो यूनियन चंडीगढ़ में प्रदर्शन करेगी।

यूनियन के राज्य प्रधान विनोद शर्मा ने कहा कि रोडवेज कर्मचारी विभाग और जनहित में दिन रात मेहनत करते हैं, लेकिन उनकी समस्याओं का समाधान नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा कि वर्षों से उनकी कई मांगें लंबित हैं, जिनमें मुख्यत: जूनियर व सीनियर कर्मचारियों के वेतनमानों में अंतर दूर करना, 2016 में ठेके पर भर्ती चालकों को पक्का करना, परिचालकों के ग्रेड पे में वृद्धि करना, आईटीआई स्केल एक समान व सभी पर लागू करना, ओवर टाइम रेस्ट के नाम पर चालक परिचालकों का शोषण करना ओवर टाइम का भुगतान न करना, वर्कशॉप कर्मचारियों को पूर्व की भांति छुट्टियों को लागू करना आदि हैं।

Advertisement

सम्मेलन में सर्वसम्मति प्रस्ताव पारित किया गया कि ऑल हरियाणा रोडवेज वर्कर्स यूनियन को 20 सितंबर तक बातचीत का समय नहीं दिया गया तो 21 सितंबर को चंडीगढ़ मुख्यालय में परिवहन महानिदेशक से मिलने यूनियन का प्रतिनिधिमंडल पहुंचेगा। इस अवसर पर राज्य महासचिव सुखविंदर सिंह बयाना, वरिष्ठ सदस्य मायाराम उनियाल, मुनींद्र सिंह, सरदार अजायब सिंह, ज्ञान सिंह राठी, रविन्द्र सिंह, बलदेव सिंह मामुमाजरा, अरुण शर्मा, शिवचरण गौड़, रोहताश शर्मा, सतपाल यादव, मजीद खान चौहान, नरेश शर्मा, संजय गुलाटी, सुरेश यादव, मोहिंदर सिंह, करनाल डिपो प्रधान सुरेश कुमार, उपप्रधान सुमेर चंद, कोषाध्यक्ष राजेश, सुखविंदर सिंह मौजूद थे।

Advertisement
Tags :
करेंगेचंडीगढ़प्रदर्शन,बातचीतमांगों