मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

शिमला ग्रामीण क्षेत्र के विकास कार्यों को नहीं पड़ने देंगे मंद : विक्रमादित्य

07:59 AM May 07, 2024 IST

शिमला, 6 मई (हप्र)
लोक निर्माण मंत्री व मंडी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि सांसद बनने के बाद भी वह शिमला ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के विकास कार्यों को कम या धीमा नहीं होने देंगे। उन्होंने कहा कि उनका शिमला ग्रामीण से राजनीतिक ही नहीं एक पारिवारिक रिश्ता है और इस क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को दूर करना उनकी जिम्मेदारी है जिसे वह हमेशा निभाएंगे।
आज अपने विधानसभा क्षेत्र के बनुटी में शिमला संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे पार्टी प्रत्याशी विनोद सुल्तानपुरी के पक्ष में जनसभा को सम्बोधित करते हुए विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि शिमला ग्रामीण, प्रदेश में विकास का मॉडल बन कर उभरा है। उन्होंने कहा कि उनके पिता प्रदेश के छह बार के मुख्यमंत्री स्व. वीरभद्र सिंह ने उन्हें इस क्षेत्र के विकास की जो जिम्मेदारी सौंपी थी, उसे वह पूरी निष्ठा से पूरा कर रहे हैं। उन्होंने लोगों को भरोसा दिलाया कि वह सांसद चुने जाने के बाद भी इस क्षेत्र के लोगों की किसी भी समस्या या दुख तकलीफ के लिये उनके दरवाजे हमेशा खुले रहेंगे।
विक्रमादित्य सिंह ने लोगों का आह्वान किया कि वह सुल्तानपुरी को भारी मतों से विजयी बनाएं। उन्होंने कहा कि सुल्तानपुरी के सांसद चुने जाने के बाद वह भी केंद्र से इस क्षेत्र के विकास की गति को बढ़ाएंगे।
विक्रमादित्य सिंह ने भाजपा पर बेतुकी बयानबाजी का आरोप लगाते हुए कहा कि वह राजनीति का स्तर गिरा रही है। आज राजनीति के कायदे कानून की भाजपा धज्जियां उड़ा रही है।
उन्होंने लोगों से कहा कि चूंकि वह स्वयं मंडी संसदीय क्षेत्र से चुनाव मैदान में हैं, इसलिए वह अपने विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के लिये ज्यादा समय नहीं दे पाएंगे। उन्होंने आह्वान किया कि वह सब उनके प्रतिनिधि बन कर लोगों से वोट मांगें व सुल्तानपुरी को ज्यादा से ज्यादा वोट दिलवाएं। इस दौरान विनोद सुल्तानपुरी ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार पूरी तरह स्थिर और मजबूत है और सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी।

Advertisement

Advertisement