For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

विकास कार्यों में नहीं छोड़ेंगे कोई कसर : मोहन लाल बड़ौली

07:57 AM May 16, 2024 IST
विकास कार्यों में नहीं छोड़ेंगे कोई कसर   मोहन लाल बड़ौली
सोनीपत के गांव दीपालपुर के दादी सती के मंदिर में बुधवार को आयोजित ब्राह्मण चौबीसी की बैठक में भाजपा प्रत्याशी मोहन लाल बड़ौली को समर्थन की घोषणा करते प्रतिनिधि। -हप्र
Advertisement

सोनीपत, 15 मई (हप्र)
राई विधानसभा क्षेत्र के गांव दीपालपुर के दादी सती के मंदिर में बुधवार को आयोजित ब्राह्मण चौबीसी की एक अहम बैठक आयोजित की गयी। इसमें चौबीसी का पूरा समर्थन भाजपा प्रत्याशी मोहन लाल बड़ौली को देने का फैसला किया गया। चौबीसी के पदाधिकारियों ने बाकायदा हाथ उठाकर अपना समर्थन मोहन लाल बड़ौली को दिए जाने का ऐलान किया।
बैठक में मुख्य तौर पर गांव दीपालपुर से सूरजभान कौशिक, धर्मपाल, महाबीर, बलजीत, मामन बिजेंद्र, जगदीश, खेवड़ा से रामफल, राजेंद्र, इंद्र, धर्मपाल, त्रिलोक, बडौली से रामेश्वर प्रधान, बालकिशन, कंवर सिंह, कुमासपुर से बलजीत, सदाराम, जयसिंह, महाबीर, मुरथल से श्रीनिवास रामफल, मुकीनपुर से आजाद, रोशनलाल, नांगल से नरेंद्र के अलावा पलड़ी, पलड़ा, गढ़ असावरपुर आदि गांवों के प्रतिष्ठित ब्राह्मणों ने अपना समर्थन मोहन लाल बड़ौली को दिया।
उन्होंने कहा कि देश के विकास के लिए वे मोहन लाल बड़ौली व भाजपा के साथ हैं। उन्होंने कहा कि जहां मोहन लाल बड़ौली वहीं ब्राह्मण बिरादरी। मोहन लाल बड़ौली ने कहा कि उन पर जो विश्वास जताया गया है, वह इस पर खरा उतरेंगे और विकास कार्याें में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।
इस मौके पर प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सुनीता लोहचब, दिनेश, महाबीर शर्मा, सुनील धनखड़, अशोक सैनी, रविंद्र कश्यप, जगत सिंह, अरुण शर्मा, सुनील बेगा, ईश्वर दयाल त्यागी, हरपाल शर्मा, संदीप पहल, अजीत मोर, सुखबीर प्रजापति, वेद फोगाट, मोनू त्यागी, सुरेंद्र, राजकुमार जांगडा, गायत्री जांगडा, त्रिलोक चंद, सुखबीर शास्त्री, दयानंद शर्मा, सुरेंद्र खुराना, दिपांशु व मनजीत बली आदि मौजूद रहे।

18 की रैली से विरोधियों की उड़ जायेगी नींद : नेहरा

गन्नौर विधानसभा संयोजक एवं वरिष्ठ भाजपा नेता आजाद सिंह नेहरा ने कहा कि 18 मई की रैली को लेकर लोगों में भारी उत्साह है। खुद लोग रैली की तैयारियों में जुटे हैं। लोग मोदी को सुनना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि जोरदार रैली के बाद विरोधियों की नींद उड़ना तय है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×