मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

प्रत्येक व्यक्ति को देंगे पूरा मान-सम्मान : अनिरुद्ध चौधरी

10:47 AM Sep 13, 2024 IST
भिवानी स्थित कैरू में चुनाव कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर समर्थकों के साथ कांग्रेस प्रत्याशी अनिरुद्ध चौधरी। -हप्र

भिवानी, 12 सितंबर (हप्र)
कांग्रेस प्रत्याशी अनिरुद्ध चौधरी ने तोशाम में बृहस्पतिवार को हर्बल पार्क के नजदीक हजारों समर्थकों के बीच चुनाव कार्यालय का हवन-यज्ञ के साथ शुभारंभ किया। इस अवसर पर तोशाम बीडीसी चेयरपर्सन प्रतिनिधि सोनू पंघाल ने पहुंचकर भाजपा को अलविदा कहते हुए अनिरुद्ध चौधरी की मौजूदगी में कांग्रेस का दामन थामा। वहीं विभिन्न पार्टियों के पदाधिकारी तथा कार्यकर्ताओं ने अपनी अपनी पार्टियों को अलविदा कह अनिरुद्ध चौधरी के समर्थन में कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की।
अनिरुद्ध चौधरी सर्वप्रथम एक-एक कर प्रत्येक कार्यकर्ता तथा समर्थकों से रूबरू हुए। उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि यह चुनाव अनिरुद्ध चौधरी का चुनाव नहीं बल्कि उन सब का चुनाव है। इस चुनाव में मिलने वाली जीत अनिरुद्ध चौधरी की जीत नहीं बल्कि तोशाम क्षेत्र के लोगों की जीत होगी, क्योंकि तोशाम क्षेत्र के लोग पहले विधायक रहे नेताओं से छुटकारा पाना चाहते हैं और नई उम्मीद के रूप में पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी बंसीलाल के इकलौते पोते अनिरुद्ध चौधरी को देख रहे हैं। तोशाम की जनता बदलाव के लिए पूरी तरह तैयार है।
अनिरुद्ध चौधरी ने कहा कि वह तोशाम हलके के प्रत्येक व्यक्ति को पूरा मान- सम्मान देंगे। तोशाम हलके की जनता उन्हें आज भरपूर मान- सम्मान दे रही है, उसके लिए वह हलके की जनता के कर्जवान हैं। इसके बदले में वह आगामी समय में जीत हासिल होने के बाद एक विधायक के रूप में तोशाम हलके का समान रूप से विकास करवाएंगे तथा हलके के जन- जन के व्यक्तिगत कार्य तथा सामाजिक कार्य समान रूप से किए जाएंगे।

Advertisement

Advertisement