For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मुख्यमंत्री, प्रदेशाध्यक्ष से करवायेंगे समस्याओं का समाधान : आजाद नेहरा

08:59 AM Jul 18, 2024 IST
मुख्यमंत्री  प्रदेशाध्यक्ष से करवायेंगे समस्याओं का समाधान   आजाद नेहरा
गन्नौर की प्रजापति धर्मशाला में बुधवार को आयोजित बैठक को संबोधित करते वरिष्ठ भाजपा नेता आजाद नेहरा। -हप्र
Advertisement

गन्नौर (सोनीपत), 17 जुलाई (हप्र)
गन्नौर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के पूर्व प्रत्याशी वरिष्ठ नेता आजाद सिंह नेहरा ने कहा कि बूथ स्तर पर लोगों से मिल कर धरातल पर मौजूदा समस्याओं की जानकारी हासिल करेंगे। इस बारे में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली को अवगत कराया जाएगा ताकि उनका तत्वरित समाधान करवाया जा सके। आजाद नेहरा बुधवार को प्रजापति धर्मशाला में भारतीय जनता पार्टी की प्रवास योजना के तहत आयोजित बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वह क्षेत्र की छोटी से छोटी समस्या के समाधान को लेकर तत्पर हैं। इस बारे में मुख्यमंत्री और प्रदेशाध्यक्ष से स्पष्ट निर्देश हैं कि क्षेत्र की कोई भी समस्या हो तो तुरंत उनके संज्ञान में लाएं ताकि लोगों को राहत दिलाई जा सके।
प्रवास योजना के गन्नौर विधानसभा क्षेत्र प्रभारी प्रदीप सांगवान ने अपने संबोधन में कहा कि मंडल स्तर पर 5 वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की टीम का गठन किया गया जो 17 जुलाई से 24 जुलाई तक शक्ति केंद्रों के प्रवास पर रहेगी। सभी टीमें अपने प्रवास के दौरान बूथ स्तर पर लोगों से मिलकर सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में बताएंगी। साथ ही मौजूदा समस्याओं के बारे में जानकारी हासिल करेंगे।
इस अवसर पर भूषण हसीजा, रामगोपाल, राजकुमार जांगड़ा, दीपक शर्मा, सुरेंद्र खुराना, रविंद्र कश्यप, सुनील बेगा, मास्टर रामपाल, प्रेम ठेकेदार आदि भी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×