For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

प्रदेश की सभी बाहरी कालोनियों की समस्याओं का करवायेंगे समाधान

10:35 AM Jun 18, 2024 IST
प्रदेश की सभी बाहरी कालोनियों की समस्याओं का करवायेंगे समाधान
पानीपत में कांग्रेस के बाहरी कालोनियां प्रकोष्ठ का प्रदेशाध्यक्ष बनने पर महिपाल सूबेदार का स्वगत करते ग्रामीण हलके के कालोनीवासी।-हप्र
Advertisement

पानीपत, 17 जून (हप्र)
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता महीपाल सूबेदार को कांग्रेस का बाहरी काॅलोनियां प्रकोष्ठ का प्रदेश अध्यक्ष बनाने पर सोमवार को ग्रामीण हलके के कॉलोनी के निवासियों ने उनका एक समारोह में सम्मान किया। कालोनी वासियों ने बाइकों के काफिले के साथ कुटानी रोड नाले से पहलवान चौक तक उनका स्वागत किया। डाबर कालोनी में आयोजित समारोह में पगड़ी पहनाकर व फूलमालाओं से महिपाल सूबेदार का जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर कांग्रेस नेता महिपाल सूबेदार ने कहा कि पानीपत ग्रामीण हलके की बाहरी कालोनियों सहित प्रदेश की कालोनियों की सभी समस्याओं को प्रमुखता से उठाया जाएगा। यदि मौजूदा सरकार इनकी समस्याओं का समाधान नहीं करती तो विधानसभा चुनाव में पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार बनने पर कालोनियों की सभी समस्याओं का समाधान करेंगे। उन्होंने कहा कि ग्रामीण हलके की कालोनियों के लोगों को फैमिली आईडी, प्रॉपर्टी आईडी, पेंशन, बीपीएल कार्ड, शहर से भी ज्यादा डेवलपमेंट चार्ज, टूटी सड़कों व गलियों की समस्या का सामना करना पड़ रहा है। विकास के झूठे दावे करने वाली भाजपा सरकार में ग्रामीण हलके की कालोनियों के लोगों को बुनियादी सुविधाएं भी नहीं मिल पा रही है।
इस अवसर पर कासिम खान, शमशेर वाल्मीकि, चंद्र श्याम शर्मा, सूबेदार जीत सिंह प्रजापत, अजीत हुड्डा, इसरार अली, मास्टर विनोद कोरी, सुधीर शर्मा, नसीम अहमद,मास्टर जनेश्वर, शाहरुख, मोहसिन सैफी, दिनेश शर्मा,ताहिर खान व सुमित पूनिया मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement