मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

रोजगार के लिए आईएमटी लगवा कर रहेंगे : विनोद शर्मा

10:56 AM Feb 26, 2024 IST
अम्बाला शहर में पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा एक कार्यक्रम में बालिका को साइकिल भेंट करते हुए।-हप्र

अम्बाला शहर, 25 फरवरी (हप्र)
पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा ने कहा कि विधायक रहते उन्होंने 2009 में शहर में आईएमटी स्थापित करवाने का काम आगे बढ़ाया लेकिन कुछ कांग्रेसी नेताओं ने अपनी राजनीति चमकाने के लिए अम्बाला में आईएमटी का विरोध किया। दिल्ली से अम्बाला में बनने वाले आईएमटी को कैंसिल करने के आदेश आ गए। कुछ कांग्रेसी नेताओं ने अपनी राजनीति चमकाने के लिए अम्बाला के युवाओं से उनका हक छीन लिया। यदि अम्बाला में आईएमटी लगती तो अभी तक यहां पर भी अम्बाला के करीब 20 हजार युवाओं को रोजगार मिल चुका होता। उन्होंने कहा कि 10 साल तक वह अम्बाला शहर से विधायक रहे और लोगों ने जो भी समस्या रखी प्राथमिकता के आधार पर हल किया। अगर फिर मौका मिला तो वे यहां के युवाओं को उनका हक दिलाकर रहेंगे और रोजगार के लिए आईएमटी लगवाकर रहेंगे। वह शहर के परशुराम नगर, कौला, बड़ी घेल, विश्वकर्मा धर्मशाला कंचघर व काली मंदिर धर्मशाला में आयोजित कार्यक्रम में आए लोगों को संबोधित कर रहे थे।
इस अवसर पर मेयर शक्तिरानी शर्मा कई प्रोग्रामों में उनके साथ रहीं। 11वीं व 12वीं के बच्चों को वितरित किए जाने वाले साइकिल वितरण कार्यक्रम में भागीदारी करते हुए उन्होंने बच्चों को प्रोत्साहित किया। इस अवसर पर पार्षद राणोदेवी, पार्षद सरदुल सिंह, पार्षद राकेश सिंगला, पार्षद राजेंद्र कौर, मदन मोहन घेल, मधु शर्मा, बृजलाल सिंगला, पूर्व सरपंच राकेश शर्मा, जसबीर सिंह एडवोकेट, विशाल राणा सहित कई व्यक्ति मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement