For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

लोकसभा चुनाव के बाद राजपूत महासभा से किया वादा करेंगे पूरा : संजय सिंह

10:54 AM Mar 23, 2024 IST
लोकसभा चुनाव के बाद राजपूत महासभा से किया वादा करेंगे पूरा   संजय सिंह
गुरुग्राम में शुक्रवार को आयोजित राजपूत महासभा के सदस्य राज्य मंत्री संजय सिंह, वेयर हाउसिंग चेयरमैन दिनेश शर्मा का स्वागत करते हुए।- हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 22 मार्च (हप्र)
हरियाणा के नवनियुक्त राज्य मंत्री कुंवर संजय सिंह ने कहा है कि हरियाणा सरकार ने चुनाव से पहले मुख्यमंत्री मनोहर लाल के समय में राजपूत महासभा गुरुग्राम से जो वादा किया था उसे चुनाव के बाद जरूर पूरा किया जाएगा। राजपूत महासभा ने अपनी जमीन अधिग्रहण मुक्त करने की मांग की थी। संजय सिंह आज राजपूत महासभा गुरुग्राम द्वारा आयोजित सम्मान समारोह को संबोधित कर रहे थे। यहां उनका जोरदार स्वागत किया गया। उनके साथ सोहना के ही दिनेश शर्मा भी मौजूद थे। उन्हें हाल ही में हरियाणा वेयरहाउसिंग कॉरपोरेशन का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। वह भी संजय सिंह के साथ अपना चार्ज लेकर चंडीगढ़ से गुरुग्राम पहुंचे थे। राज्य मंत्री संजय सिंह ने कहा कि राजपूत महासभा एक सामाजिक संस्था है और 36 बिरादरी के कल्याण के लिए काम कर रही थी। उनके पास जो स्कूल है जो जमीन है वह कई सालों से अधिग्रहण मुक्त करने के लिए दरख्वास्त देकर लंबित पड़ी थी। हरियाणा सरकार के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने वादा किया था कि उसे हम रिलीज करा कर रहेंगे। इस बारे में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी पहल की है। संजय सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के 400 पार के नारे पर ध्यान रखना है और उसे हरियाणा में भी सिद्ध करके दिखाना है। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम से केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह भारी बहुमत से जीतेंगे। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वे फिलहाल चुनाव पर ध्यान दें और भाजपा के लिए एक-एक वोट डलवाने का काम करें। राजपूत महासभा गुरुग्राम के प्रांगण में तिलकराज चौहान की अध्यक्षता में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। तिलक राज चौहान ने मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी का आभार प्रकट किया।
कार्यक्रम में भाजपा नेता अरिदमन सिंह बिल्लू, महेश चौहान, पूर्व अध्यक्ष जतनबीर राघव,पूर्व अध्यक्ष सतेंद्र चौहान, पूर्व अध्यक्ष बीर सिंह तंवर, पूर्व आईएएस आरपी सिंह, फरीदाबाद सीटीपी सुधीर चौहान,पार्षद यशपाल फरीदपुर, सरपंच सुशील चौहान, सरपंच राज सिंह डूमा, सरपंच संजय राघव, फिल्म अभिनेता राज चौहान, अरुण चौहान, अरविंद चौहान, गढ़वाल सभा अध्यक्ष संजय बिष्ट, 360 के चौधरी महेंद्र सिंह, महेंद्र सिंह यादव आदि मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×