For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

राजस्थान के रण में उतारेंगे मजबूत उम्मीदवार, पहली सूची जल्द : दुष्यंत

08:22 AM Oct 20, 2023 IST
राजस्थान के रण में उतारेंगे मजबूत उम्मीदवार  पहली सूची जल्द   दुष्यंत
राजस्थान के कोटपुतली में बृहस्पतिवार को हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ऊंट-गाड़ी पर बैठकर जजपा का प्रचार करते हुए।
Advertisement

ट्रिब्यून न्यूज सर्विस
चंडीगढ़, 19 अक्तूबर
हरियाणा के उपमुख्यंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जजपा का राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर चुनावी अभियान जोरों पर है। राजस्थान के रण में जजपा मजबूत उम्मीदवारों को मैदान में उतारेगी। जजपा द्वारा बहुत जल्द ही उम्मीदवारों की प्रथम सूची जारी कर दी जाएगी। दुष्यंत चौटाला बृहस्पतिवार को कोटपुतली क्षेत्र में जजपा की जन संकल्प यात्रा के दौरान स्थानीय लोगों को संबोधित कर रहे थे।
दुष्यंत ने कहा कि रोड-शो में उमड़ रहा भारी जनसमूह राजस्थान में बदलाव के संकेत दे रहा है और इस बदलाव की मुहिम में बढ़-चढ़कर प्रदेश के लोग हिस्सा लें ताकि राजस्थान को प्रगति के पथ पर अग्रसर किया जा सके। उन्होंने कहा कि मौजूदा कांग्रेस सरकार की नाकामियों की वजह से राजस्थान में गुंडागर्दी, पेपर लीक गैंग, खनन माफियाओं का बोलबाला है। ऐसे माहौल में प्रदेश की जनता परेशान है। उन्होंने कहा कि जनता को चुनाव में इसका जवाब वोट की चोट से देना चाहिए। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि राजस्थान में बदलाव लाने के लिए जजपा के उम्मीदवारों को जीताकर विधानसभा भेजें। उन्होंने जनता को विश्वास दिलाया कि जजपा विधायक विधानसभा में गरीब, किसान, कमेरे वर्ग की आवाज की पैरवी करेंगे और उन्हें मजबूती मिलेगी। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि सरकार में हिस्सेदारी के लिए क्षेत्रवासी जजपा को वोट दें।

मेरा राजस्थान से विशेष लगाव : दिग्विजय

जन संकल्प यात्रा की कमान संभाल रहे जजपा के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने स्थानीय लोगों से जजपा के पक्ष में वोट देने की अपील की। उन्होंने कहा कि राजस्थान के साथ उनका शुरू से विशेष लगाव रहा है इसलिए वे यहां के लोगों के हित में काम करना चाहते हैं। दिग्विजय ने कहा कि दुष्यंत चौटाला ने हरियाणा में हर वर्ग के कल्याण के लिए बहुत सारे ऐतिहासिक कदम उठाए हैं। उनका प्रयास है कि राजस्थान में भी हरियाणा की तर्ज पर ग्रामीण, किसानों, आम लोगों को नई योजनाओं से लाभांवित किया जाए।

Advertisement

डिप्टी सीएम का हुआ जगह-जगह स्वागत

जजपा के राजस्थान प्रदेश प्रधान महासचिव रामनिवास यादव व अन्य वरिष्ठ स्थानीय नेताओं ने भी जन संकल्प यात्रा के दौरान स्थानीय लोगों को संबोधित किया। मेगा रोड-शो के दौरान स्थानीय लोगों द्वारा डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का जगह-जगह पर जोरदार स्वागत किया गया। कई जगहों पर दुष्यंत चौटाला ऊंट गाड़ी, ट्रैक्टर पर बैठकर ग्रामीणों से रूबरू हुए। उन्होंने कोटपुतली विधानसभा क्षेत्र में करीब 35 जगहों पर रोड शो किया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×