For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

केंद्रीय राज्यमंत्री के साथ मिलकर करेंगे पृथला का विकास : पं. टेकचंद शर्मा

10:38 AM Jul 15, 2024 IST
केंद्रीय राज्यमंत्री के साथ मिलकर करेंगे पृथला का विकास   पं  टेकचंद शर्मा
फरीदाबाद में रविवार को पूर्व विधायक पं.टेकचंद शर्मा ग्रामीणों के साथ केंद्रीय राज्यमंत्री का आभार व्यक्त करने के अवसर पर। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 14 जुलाई (हप्र)
मोहना में जेवर एक्सप्रेस-वे पर कट दिलाने तथा बाघौला में बन रहे ओवरब्रिज में देवली-मांदकौल-मीरापुर चौक पर कट मंजूर करवाने पर पृथला क्षेत्र के लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई है। क्षेत्र के पूर्व विधायक पंडित टेकचंद शर्मा के नेतृत्व में आज पृथला क्षेत्र के गांव बघौला, देवली, ककड़ीपुर, मांदकौल, जुन्हैडा, सिकरौंना, मोहला, मेहमदपुर आदि गांवों के ग्रामीणों ने बड़ी संख्या में केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर का उनके सेक्टर-28 स्थित कार्यालय पहुंचकर आभार जताया। पूर्व विधायक पं. टेकचंद शर्मा का केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर का भव्य स्वागत किया और कहा कि गुर्जर ने क्षेत्र में बिना भेदभाव विकास कार्य प्राथमिकता के आधार पर करवाए हैं।
उन्होंने ग्रामीणों को विश्वास दिलाया कि आगे भी केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के साथ मिलकर पृथला क्षेत्र का संपूर्ण विकास करवाया जाएगा। इस मौके पर गुर्जर ने कहा कि उन्होंने क्षेत्र की जनता से जो वायदा किया था, उसे पूरा भी किया है।
इस दौरान टेकचंद शर्मा ने ग्रामीणों की ओर से क्षेत्र की समस्याएं उनके समक्ष रखीं। कृष्णपाल गुर्जर ने इन मांगों को अति शीघ्र पूरा कराने का आश्वासन दिया वहीं गांव बाघौला व जुन्हेड़ा में करोड़ रुपए की विकास परियोजनाओं को मंजूरी प्रदान की।
इस अवसर पर डॉ. तेजपाल शर्मा, तुलाराम शर्मा सरपंच, जोगिंद्र सरपंच, कविंद्र सरपंच, सरपंच प्रतिनिधि विजयराम व ललित कौशिक, चौधरी सोनू सरपंच, प. देवीचरण, ललित भारद्वाज, रवि शर्मा, भारत कौशिक आदि मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×