For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

राज्यपाल से करेंगे एक चौक का नाम अहिल्याबाई के नाम पर रखने की मांग : नवीन गोयल

11:49 AM Mar 18, 2024 IST
राज्यपाल से करेंगे एक चौक का नाम अहिल्याबाई के नाम पर रखने की मांग   नवीन गोयल
गांव गुड़गांव के अम्बेडकर भवन में रविवार को आयोजित होली मिलन समारोह में नवीन गोयल का स्वागत करते आयोजक। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 17 मार्च (हप्र)
पाल बघेल समाज गुरुग्राम द्वारा रविवार को होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर व्यापारी प्रकोष्ठ भाजपा हरियाणा के प्रदेश संयोजक नवीन गोयल ने शिरकत करके अहिल्याबाई होलकर को नमन करते हुए सभी को रंगों के पर्व होली की शुभकामनाएं दीं। सभी से आग्रह किया कि इस त्योहार को सुरक्षित तरीके से मनाएं। आपसी सौहार्द को बढ़ाएं।
इस अवसर पर सुमित शर्मा, संस्था के प्रधान प्रमोद बघेल, महासचिव पूरण, कोषाध्यक्ष केपी सिंह, मंच संचालक मुकेश, श्याम सुंदर, मोहर सिंह बघेल, सर्वेश बघेल, सुहर सिंह, रामकिशन, सचिन पाल, राम सिंह, तेजवीर व अन्य जन उपस्थित रहे। पाल बघेल समाज की ओर से गुरुग्राम में अहिल्याबाई होल्कर के नाम से चौक बनाने की मांग पर नवीन गोयल ने कहा कि इस कार्य के लिए वे जल्द ही प्रदेश के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय से समाज के लोगों की मुलाकात कराएंगे। राज्यपाल स्वयं भी पाल बघेल समाज से संबंध रखते हैं। उनके मार्गदर्शन में अहिल्याबाई चौक का नामकरण हो, यह खुशी की बात होगी।

गांव गुड़गांव में भी मनाया समारोह

नवीन गोयल ने गांव गुड़गांव के अम्बेडकर भवन में भी आयोजित होली मिलन समारोह में भी शिरकत की। गुरु रविदास सभा की ओर से आयोजित इस समारोह में उन्होंने सरकार की योजनाओं, कैनविन फाउंडेशन की सेवाओं, योजनाओं, सीएससी सेंटर व हेल्थ सर्विसेस के बारे में लोगों को जानकारी दी। नवीन गोयल ने अपने संबोधन में कहा कि भाजपा सरकार का अंतिम लक्ष्य अंत्योदय है। उन्होंने निवेदन किया कि भारत सरकार द्वारा जो भी जनकल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही हैं, उन्हें गति देने के लिए फिर से तीसरी बार मोदी जी को देश का प्रधानमंत्री बनाएं। इस अवसर पर भल्ले राम, सीताराम, मुकेश जाटव, राकेश, जीतू, बाली पंडित, मनोज गर्ग, रणधीर, अरुण व सम्मानित जन उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×