For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सत्र में सीएम से मांगेंगे प्रदेश का हिसाब

01:27 PM Aug 07, 2022 IST
सत्र में सीएम से मांगेंगे प्रदेश का हिसाब
Advertisement

चरखी दादरी, 6 अगस्त (निस)

पूर्व शिक्षा मंत्री व झज्जर की विधायक गीता भुक्कल ने कहा कि विधानसभा सत्र में प्रदेश के मुख्यमंत्री ने जनता के साथ हो रहे अन्याय के साथ-साथ बेरोजगारी, भ्रष्टाचार व महंगाई को लेकर पूरा हिसाब मांगा जाएगा।

Advertisement

कांग्रेस के विधायक पूरी तरह से अपने प्रश्नों को लेकर तैयार हैं और विधानसभा सत्र में पूरजोर से अपना पक्ष रखेंगे। वहीं उन्होंने गठबंधन सरकार सहित इनेलो पर भी कई कटाक्ष किए। दरअसल पूर्व मंत्री व विधायक गीता भुक्कल को दादरी जिला का प्रभारी बनाया गया है और वे शनिवार को रेस्ट हाऊस में पार्टी कार्यकर्ताओं का मन टटोलने पहुंची थी।

मीटिंग में कार्यकर्ताओं ने खुले रूप से स्पष्ट किया कि पार्टी में गुटबाजी के चलते एक-दूसरे की टांग खिंचाई करते हैं। मीटिंग में भुक्कल ने कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर कांग्रेस आलाकमान के निर्देशानुसार कार्य करने की अनुशंसा की।

Advertisement

इस दौरान पूर्व विधायक धर्मपाल सांगवान, पूर्व युवा जिलाध्यक्ष अनिल धनखड़ सहित कई नेताओं ने 9 अगस्त से 15 अगस्त तक 75 किलोमीटर की होने वाली पदयात्रा को लेकर एकजुट होकर शामिल होने का आह्वान किया। इस अवसर पर डा. ओमप्रकाश, अमन डालावास, धर्मेंद्र छपार, बलजीत फोगाट, राजू मान, लीला समसपुर, खजान सिंह सांगवान, प्रीतम चेयरमैन, सतवीर ठेकेदार, महेंद्र सोनी, बलवान एडवोकेट, जितेंद्र चरखी, सूरज फोगाट, जय सिंह आदि मौजूद थे।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×