For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जन समस्या के समाधान के लिए हमेशा रहेंगे तत्पर : शशिरंजन परमार

07:39 AM Jul 31, 2024 IST
जन समस्या के समाधान के लिए हमेशा रहेंगे तत्पर   शशिरंजन परमार
भिवानी के गांव गोलपुरा में मंगलवार को ग्रामीणों के साथ पूर्व विधायक शशिरंजन परमार। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 30 जुलाई (हप्र)
तोशाम के लोगों की विभिन्न समस्याओं के समाधान के लिए पूर्व विधायक शशिरंजन परमार ने दो दिवसीय दौरे में तोशाम हलके के गांव भानगढ़ लहलाना, गोलपुरा, ढाणी शंकर, पात्थरवाली, कैरू, बाबरवास, धारवानबास, सुंगरपुर, पटौदी खुर्द, सिढाण सहित करीबन डेढ़ दर्जन गांवों का दौरे कर अनेक लोगों की समस्याएं सुनीं तथा संबंधित अधिकारियों से फोन पर बात कर अधिकतर समस्यासओं का समाधान करवाया।
जनसमस्याएं सुनने के दौरान पूर्व विधायक शशिरंजन परमार ने गांव गोलपुरा की कई वर्षों से चल रहे चकबंदी के मामले पर लोगों की समस्या को सुना और पुलिस अधीक्षक वरुण सिंगला से फोन पर बात कर जल्द इसे लागू करवाने की बात कही।
पूर्व विधायक शशीरंजन परमार ने कहा कि तोशाम हलके के लोगों से उनका विशेष प्रेम है तथा उनके समक्ष आने वाली प्रत्येक समस्या के समाधान के लिए वे पुरजोर प्रयास करते हैं। उन्होंने कहा कि वे चाहते हैं कि तोशाम हलके के लोगों के हित की आवाज वे सीधे मुख्यमंत्री तक पहुंचा सकें, इसके लिए हलके के लोगों को उन्हें विधानसभा चुनाव में अपना आशीर्वाद देना होगा। उन्होंने कहा कि यदि यहां की जनता उन्हे विधायक चुनती है तो वे विश्वास दिलाते हैं तोशाम हलके की छोटी से छोटी समस्या का भी समाधान करवाएंगे।
इस अवसर पर कैरू मंडल अध्यक्ष प्रदीप, जिला मंत्री राजपाल कड़वासरा, युवा जिला उपाध्यक्ष मनोज सुंगरपुर, भाजपा युवा मोर्चा कैरू मंडल अध्यक्ष विनोद शर्मा, परमानंद, सुभाष, लोचन पत्थरवाली, राजकुमार, मनोज, बिजेंद्र गोलपुरा, मानसिंह प्रजापति, दिनेश पूर्व सरपंच भानगढ़, रामफल बनेटा, बिजेंद्र वाईस चेयरमैन प्रतिनिधि, अनिल प्रजापति धारवानबास, श्रवण नायक, सहीराम सिढाण आदि मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×