For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

प्रेम प्रसंग के चलते पत्नी की गोली मारकर हत्या

12:19 PM Jul 03, 2022 IST
प्रेम प्रसंग के चलते पत्नी की गोली मारकर हत्या
Advertisement

पलवल, 2 जुलाई (हप्र)

यहां प्रेम प्रसंग के चलते दुर्गापुर गांव में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने मृतका के बेटे की शिकायत पर आरोपी पिता, उसकी प्रेमिका सहित कुल 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। शनिवार को शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया।

Advertisement

बताया गया है कि आरोपी व्यक्ति के पलवल निवासी एक महिला से प्रेम-प्रसंग के चलते संबंध थे तथा इसी को लेकर परिवार में क्लेश रहता था। गांव दुर्गापुर निवासी जितेंद्र पांचाल ने पुलिस थाना सदर पलवल में दी अपनी शिकायत में कहा है कि उसके पिता जगदीश के पलवल की एक कॉलोनी में रहने वाली महिला से अवैध संबंध हैं। उक्त महिला, उसकी बेटी और बेटा कई बार उनके घर आए। इन्होंने उसकी मां के साथ झगड़ा भी किया था। आरोप है कि पिता जगदीश उक्त महिला के साथ एक सप्ताह घूमने के बाद शुक्रवार को ही देर रात घर आया। रात को उसके पिता जगदीश ने उसकी मां राजेश कुमारी के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी और मारपीट करने लगा। जब तक वे कुछ समझ पाते उसके पिता ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर जेब से निकाली और अपनी पत्नी राजेश के पेट में गोली मार दी।

गोली लगने से उसकी मां जमीन पर गिर गई। वह अपने दो अन्य भाइयों की मदद से मां को उपचार के लिए पलवल के एक निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे। उपचार के दौरान उसकी मां ने दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला नागिरक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया।

Advertisement

क्या कहते हैं थाना प्रभारी

सदर थाना पलवल प्रभारी अनिल कुमार का कहना है कि मृतका के पुत्र जितेंद्र की शिकायत पर उसके पिता जगदीश, उसकी प्रेमिका, प्रेमिका के बेटे व बेटी के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस की टीम आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×