मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

हत्या के इरादे से घर में घुसे पूर्व पति को पत्नी-बच्चों ने धर-दबोचा

07:41 AM Jun 13, 2024 IST

गुरुग्राम, 12 जून (हप्र)
अपनी पत्नी व दो बच्चों को कथित तौर पर जान से मारने के इरादे से एक व्यक्ति ने उन पर हमला कर दिया। इस दौरान छीना-झपटी में महिला व उसके बेटे को चोटें आई। महिला व दोनों बच्चों ने बहादुरी दिखाते हुए आरोपी को घर में ही दबोच लिया। पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने बुधवार को बताया कि सेक्टर-5 थाना में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार रेलवे स्टेशन के निकट भीमगढ़ खेड़ी में छत्रसाल तोमर नामक एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी व दो बच्चों पर जाने से मारने की नीयत से 10 जून को जानलेवा हमला कर दिया। महिला ने बताया कि उसके पूर्व पति छत्रसाल तोमर का बर्ताव ठीक नहीं होने व आए दिन उसे व उसके बच्चों को परेशान करने के कारण उसने 2019 में तलाक ले लिया था। उसके बाद भी वह उन्हें जान से मारने की धमकी देता रहता था। वर्ष-2018 में भी उसने चाकू से उसकी हत्या करने की कोशिश की थी। सेक्टर-9 थाना में केस दर्ज है। अब 10 जून को फिर से वह शाम करीब 8:45 बजे उसके घर पहुंचा और दरवाजे पर लात मारते हुए घर में घुसकर जानलेवा हमला कर दिया। तभी छत्रसाल को उसके बेटे ने पीछे से पकड़ लिया। बेटी ने दूसरा हाथ पकड़ लिया। छत्रसाल के दाएं हाथ में लोहे का तेजधार हथियार व बाएं हाथ में पिस्टल थी। कमर पर बैग था। छत्रसाल को तीनों ने दबोचकर रखा और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घटनास्थल से छत्रसाल को काबू किया। जब उसके बैग को चेक किया तो उसमें से एक मैगजीन पिस्टल, एक तेजधार चाकू एक कटर मिला। पुलिस टीम द्वारा आरोपी के कब्जा से 1 पिस्टल, 2 मैगजीन, 13 जिन्दा कारतूस, 1 दरात (ब्रास) लोहा, 1 तेजधार चाकू, 1 कटर आदि बरामद किए गए है। इस हमले में महिला व उसके बेेटे को चोटें आई हैं।

Advertisement

Advertisement