मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

चुन्नी से गला घोंटकर विधवा की हत्या, चेहरा पत्थर से कुचला

10:21 AM Jun 15, 2024 IST
Advertisement

रेवाड़ी, 14 जून (हप्र)
दो दिनों से लापता विधवा महिला का शव क्षत-विक्षत मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। महिला की उसी की चुन्नी से गला घोंंट कर हत्या की गई है और चेहरे को भी पत्थरों से कुचला हुआ है। सूचना के बाद पहुंंची पुलिस ने शव को कब्जे लेकर जांच शुरू कर दी है। समाचारों के अनुसार जिला के गांव खुर्मपुर निवासी ललिता 12 जून को घर से किसी कार्य से निकली थी। लेकिन जब वह नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी गुमशुदगी का केस बावल थाने में दर्ज कराया। ललिता के पति की 2 साल पहले मौत हो चुकी है। उसकी एक लड़की है, जिसकी शादी हो चुकी है।
ललिता की बेटी सपना ने बताया कि उसके पिता की 2 वर्ष पूर्व सड़क दुर्घटना में मौत हो चुकी है। जिसका केस कोर्ट में विचाराधीन है। 12 जून को उसकी मां ललिता के पास किसी का फोन आया और उसे रेवाड़ी दफ्तर में बुलाया। जिसके बाद उसकी मां घर से रेवाड़ी के लिए ऑटो में सवार हो गई। दोपहर 12 जब उसकी मां से फोन पर बात हुई तो उसकी मां ने कहा कि दफ्तर नहीं मिला, वह वापस आ रही है। लेकिन वह जब देर रात तक नहीं लौटी तो पुलिस को शिकायत दी गई। पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर ललिता की तलाश की दी। लेकिन बनीपुर के पास लोकेशन समाप्त हो गई।
इस संदर्भ में में बावल थाना के प्रभारी लाजपत ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद ललिता की तलाश की जा रही थी। सूचना मिली कि ललिता का शव बनीपुर के पास ही सुनसान जगह पर पड़ा हुआ है। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तो उसके गले में चुन्नी बंधी हुई थी और चेहरे पर पत्थरों से वार कर घायल किया हुआ था। प्रथम दृष्टया से लगता है कि महिला की चुन्नी से गला घोंट कर हत्या की गई है और पहचान मिटाने के लिए चेहरे पर पत्थरों से वार कर शव को फेंका गया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर अंतिम संस्कार करवा दिया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement