For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जब कोई गलती नहीं की तो किस बात की मांगू माफी : तीर्थ सिंह राणा

12:36 PM Jun 24, 2023 IST
जब कोई गलती नहीं की तो किस बात की मांगू माफी   तीर्थ सिंह राणा
Advertisement

गोहाना, 23 जून (निस)

उत्तम नगर में 20 जून को मीटरों की जांच के दौरान बिजली निगम के जेई के साथ कथित मारपीट और सरकारी रिकार्ड छीनने के मामले में भाजपा के जिला अध्यक्ष तीर्थ सिंह राणा के खिलाफ केस दर्ज होने के बाद उनकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना दे रहे बिजली कर्मियों से शुक्रवार को भाजपा के प्रदेश सचिव तथा राई के विधायक मोहन लाल बड़ौली, भाजपा के जिला उपाध्यक्ष बलराम कौशिक मिले। उन्होंने बिजली कर्मियों से दो दिन का वक्त मांगा तथा वादा किया कि सोमवार को समस्या का समाधान कर दिया जाएगा। इस पर बिजली कर्मियों ने धरना स्थगित कर दिया।

Advertisement

शुक्रवार को सोनीपत भाजपा के जिला अध्यक्ष तीर्थ सिंह राणा ने गोहाना में कहा कि उन्होंने जेई या किसी अन्य बिजली कर्मचारी से कोई मारपीट नहीं की। अगर मारपीट हुई होती, चोटें भी लगतीं और उनके निशान भी दिखाई देते। तीर्थ सिंह राणा ने कहा कि जब मैंने कोई गलती ही नहीं की तो माफी किस बात की मांगू। मैं जमानत करवा लूंगा लेकिन माफी नहीं मांगूंगा। अपने खिलाफ सिटी थाने में एफआईआर दर्ज करवाने वाले बिजली निगम के जेई पर गंभीर आरोप लगाए और कहा कि जेई के खिलाफ उनके पास पूरे सबूत हैं। वह जेई का काला चिट्ठा सीएम को सौंपेंगे।

तीर्थ सिंह राणा ने कहा कि उनके खिलाफ पूरा मामला राजनीति से प्रेरित है। पूरे मामले के पीछे भाजपा के ही कुछ लोग भी हो सकते हैं। उधर, जे.ई. ने अपने उपर लगे सब आरोपों को खारिज कर दिया और इसे राणा की बौखलाहट कहा।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×