For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

लंबित परीक्षा के परिणाम घोषित करने पर सुक्खू सरकार ख़ामोश क्यों : जयराम ठाकुर

11:38 AM Jul 21, 2024 IST
लंबित परीक्षा के परिणाम घोषित करने पर सुक्खू सरकार ख़ामोश क्यों   जयराम ठाकुर
Advertisement

शिमला, 20 जुलाई(हप्र)
नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा है कि सरकार हर दिन बड़ी-बड़ी बातें करती है, लेकिन जब युवाओं को नौकरी देने की बात आती है तो ख़ामोश हो जाती है। डेढ़ साल से ज़्यादा समय होने के बाद भी सरकार ने पहले से लंबित पड़े परीक्षा परिणाम अभी तक घोषित नहीं किए।
युवाओं को नौकरी देने के मामले में सरकार ख़ामोश हो जाती हैं। जबकि चहेतों को एडजस्ट करने में पूरी तत्परता से काम करती है। सरकार युवाओं को नौकरी देने में भी वही तत्परता दिखाए जो अपने चहेतों को एडजस्ट करने में दिखाती है। सरकार की इसी सुस्ती और नौकरी न देने की नीयत से त्रस्त युवा आज सड़कों पर हैं। सरकार डेढ़ साल से एक सप्ताह, दो सप्ताह, चार सप्ताह का समय मांग कर युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ कर रही है। अब सरकार के पास और समय मांगने और पूरे मामले को लटकाने का कोई कारण नहीं रह गया है। इसलिए सरकार बिना देरी किए लंबित प्रतियोगी परीक्षाओं के अंतिम रिजल्ट जारी करे।
जयराम ठाकुर ने कहा कि जब चहेतों को एडजस्ट करना होता है तो एक दिन में दो-दो बार भी कैबिनेट की बैठक हो जाती है। जबकि रिजल्ट घोषित करने की मांग को लेकर प्रदेश के युवा महीनों से सड़कों पर हैं। सरकार प्रदेश के युवाओं को स्पष्ट रूप से बताए कि नई भर्तियां कब निकलेगी और लंबित पड़ी भर्तियों के परिणाम कब तक जारी होंगे। हमेशा झूठी बयानबाजी से काम नहीं चलेगा।
सरकार अपना एक तिहाई कार्यकाल झूठ बोलकर निकाल चुकी है। युवाओं का सब्र टूट रहा है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×