For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

आपदा में क्यों कंगना को नहीं आई मंडी की याद

07:09 AM Mar 31, 2024 IST
आपदा में क्यों कंगना को नहीं आई मंडी की याद
शिमला में शनिवार को पत्रकारों से बात करते लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ।-हप्र
Advertisement

शिमला, 30 मार्च (हप्र)
मंडी संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत पर लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने सियासी हमला बोला है। प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन शिमला में शनिवार को आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान विक्रमादित्य ने कहा कि प्रदेश में आई सदी की सबसे बड़ी आपदा के चलते मंडी और कुल्लू जिला में सबसे अधिक तबाही हुई लेकिन उस दौरान कंगना को मंडी की याद क्यों नहीं आई। उन्होंने कहा कि कंगना का मंडी के साथ-साथ मनाली में भी अपना घर है। दोनों जगह भारी नुकसान हुआ लेकिन वह किसी भी प्रभावित परिवार से मिलने नहीं पहुंचीं।
अब चुनावी मैदान में उतरने के बाद कंगना कह रही हैं कि वह हिमाचल व मंडी की बेटी हैं तो उन्हें आने वाले समय में ये भी जवाब जनता को देना होगा कि आपदा के समय बेटी कहां थी? विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि उनकी किसी से कोई व्यक्तिगत लड़ाई नहीं है और चुनाव वे लक्ष्मण रेखा को कभी नहीं लांघेगे। यदि कोई कंगना रनौत के खिलाफ भी कोई गलत टिप्पणी करेगा तो वह सबसे पहले उसका विरोध करेंगे। उन्होंने दावा किया कि भाजपा 4 जून को चारों खाने चित होगी और कांग्रेस सभी 4 लोकसभा तथा 6 विधानसभा उपचुनाव जीतेगी।
विक्रमादित्य ने कहा कि हिमाचल की सुक्खू सरकार अपने 5 साल का कार्यकाल पूरा करेंगी। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार अपने वायदे के अनुरुप जनता के खातों में 15 लाख की राशि तो नहीं डाल पाई लेकिन प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने राज्य की महिलाओं को 1500 रूपए मासिक देने शुरु किया है, उसे भी रोकने का काम भाजपा कर रही है।

भाजपा में वन मैन शो, कांग्रेस में ऐसा नहीं

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि भाजपा में वन मैन शो है। जो तुगलकी फरमान दिल्ली से आते हैं, उसे सभी को मानना पड़ता है। इसके विपरीत कांग्रेस में नेता पार्टी के समक्ष अपना पक्ष रख सकते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हाईकमान जिन्हें भी प्रत्याशी घोषित करेगी, उनकी जीत सुनिश्चित करने के लिए कांग्रेस पूरी तरह एकजुट होकर मैदान में उतरेगी। उन्होंने कहा कि वह 3 अप्रैल सेे मंडी संसदीय क्षेत्र का दौरा कर पार्टी नेताओं, पदाधिकारियों व कार्यकर्ता के साथ बैठक कर चुनावी रणनीति तैयार करेंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×