मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा नेता दूषित पेयजल, घोटालों पर चुप क्यों : बतरा

10:02 AM Oct 03, 2024 IST
रोहतक में बुधवार को जनसंपर्क अभियान के दौरान लोगों से मुलाकात करते कांग्रेस प्रत्याशी भारत भूषण बतरा। -निस

रोहतक, 2 अक्तूबर (निस)
कांग्रेस प्रत्याशी भारत भूषण बतरा ने कहा प्रतिदिन चुनावी टूरिज्म पर रोहतक पहुंच रहे भाजपा नेता अमृत घोटाले, दूषित पेयजल सप्लाई जैसे मुद्दों पर चुप क्यों हैं? भाजपा अब कुछ भी कहे, लेकिन जनता किसी बहकावे में आने वाली नहीं है।
शोरी क्लॉथ मार्केट में बुधवार को व्यापारियों के बीच जनसंपर्क करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि भाजपा के केंद्रीय मंत्री यह बताएं कि क्या उनके इलाकों में भी लोग दूषित जल पी रहे हैं। उन्होंने कहा कि रोहतक के साथ भाजपा सरकार ने जो सौतेला व्यवहार किया है, अब लोग उसका जवाब देंगे, कोई वर्ग ऐसा नहीं, जो भाजपा सरकार के कुशासन का शिकार न हुआ हो। शहर को जन सुविधाओं के नाम पर जीरो बना दिया गया है। उन्होंने कहा कि सत्ता के नशे में चूर भाजपा नेताओं को कभी रोहतक का दर्द दिखा ही नहीं।
बतरा ने कहा शहर को जाम मुक्त करने के लिए हुड्डा सरकार ने जो महत्वाकांक्षी योजना तैयार की थी, भाजपा सरकार उसमें मुनाफा देखने लगी, परिणामस्वरूप काठमंडी हो या अन्य बाजार, उन्होंने स्थानांतरण प्रक्रिया में रुचि ही नहीं दिखाई।
उन्होंने कहा कि रोहतक के लोग भरोसा रखें, कांग्रेस की सरकार बनते ही उनके एक-एक मुद्दे को हल किया जाएगा।

Advertisement

Advertisement