For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

केंद्र में जिसका राज, हरियाणा में भी उसकी सरकार : मनोहर लाल

09:53 AM Sep 27, 2024 IST
केंद्र में जिसका राज  हरियाणा में भी उसकी सरकार   मनोहर लाल
फरीदाबाद में बृहस्पतिवार को केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल, पूर्व मंत्री सीमा त्रिखा, भाजपा प्रत्याशी धनेश अदलक्खा का हाथ उठाकर समर्थन मांगते हुए। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 26 सितंबर (हप्र)
पूर्व मुख्यमंत्री एवं केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने कहा कि 56 साल का इतिहास है, केंद्र में जिसकी सरकार होती है, हरियाणा में भी उसी की ही सरकार बनती है। पिछले 20 साल पहले की बात करें तो 2004 में केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी, हरियाणा में भी कांग्रेस की सरकार बनी, फिर 2009 में फिर केंद्र में कांग्रेस सरकार बनी, फिर हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनी। उसके बाद 2014 और 2019 में केंद्र में भाजपा सरकार बनी और हरियाणा में भी भाजपा की सरकार का गठन हुआ। इसलिए इस बार भी प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की ही सरकार बनने जा रही है।
केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल बृहस्पतिवार को सूरजकुंड में बड़खल से भाजपा प्रत्याशी धनेश अदलक्खा के समर्थन में आयोजित सार्थक संवाद कार्यक्रम को बतौर मुख्यातिथि संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर फरीदाबाद पहुंचने पर केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल का भाजपा प्रत्याशी धनेश अदलक्खा, पूर्व मंत्री सीमा त्रिखा, नरेंद्र गुप्ता, गोपाल शर्मा, भाजपा जिलाध्यक्ष राजकुमार वोहरा, महापौर सुमन बाला, देवेंद्र चौधरी, धर्मबीर भड़ाना, चंदर भाटिया, गोल्डी अरोड़ा, जगदीश भाटिया, राजन मुथरेजा, मनमोहन गुप्ता, मोहन सिंह भाटिया, जसवंत सिंह, मनोज नासवा सहित अन्य ने स्वागत किया।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मनोहर लाल ने कहा कि सभी कार्यकर्ता यह मान लें कि यहां से धनेश के रूप में स्वयं मनोहर लाल चुनाव लड़ रहे हैं और धनेश की जीत सीधे-सीधे मनोहर लाल और कृष्णपाल की जीत होगी। मनोहर लाल ने कहा कि जिस प्रकार से आपने दस साल तक बड़खल क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार को जिताकर भाजपा सरकार को मजबूती प्रदान की है, उसी प्रकार इस बार कमल का फूल धनेश अदलक्खा के पास है, सभी मिलकर उन्हें भारी मतों से विजयी बनाएं ताकि भाजपा को मजबूत करने में बड़खल की जीत भी शामिल रहे।
इस अवसर पर पूर्व मंत्री सीमा त्रिखा ने कहा कि वह भाजपा की कर्मठ सिपाही हैं और दस साल तक बड़खल की सेवा की, अब जब इस बार सेवा का भार भाई धनेश अदलक्खा को पार्टी ने दिया है तो हम सभी को मिलकर उन्हें यहां से जिताकर भेजने का काम करना है, ताकि हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की मजबूत सरकार बने।
भाजपा प्रत्याशी धनेश अदलक्खा ने केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल का कार्यक्रम में पहुंचने पर स्वागत करते हुए कहा कि फरीदाबाद के साथ-साथ बड़खल क्षेत्र में भाजपा सरकार द्वारा दस साल में हुए अभूतपूर्व विकास पर जनता फिर से विश्वास की मोहर लगाएगी और हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाने का काम करेगी।

Advertisement

भाजपा लगाएगी हैट्रिक : मनोहर लाल

पलवल (हप्र) :

पूर्व मुख्यमंत्री एवं केंद्र सरकार में ऊर्जा और शहरी विकास मंत्री मनोहर लाल खट्टर ने प्रदेश में भाजपा की हैट्रिक लगाने का दावा किया है। उन्होंने कहा कि राज्य की जनता पिछले 10 वर्षों में भाजपा सरकार द्वारा सभी वर्गों के हितों के लिए किए गए कामों पर अपनी मुहर लगाएगी और निश्चित तौर पर हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी। पूर्व मुख्यमंत्री खट्टर पलवल के जवाहर नगर कैंप में विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी गौरव गौतम के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर पलवल के निवर्तमान विधायक दीपक मंगला, जिलाध्यक्ष चरण सिंह तेवतिया, पूर्व जिलाध्यक्ष एलडी वर्मा, प्रवीण ग्रोवर, जिला उपाध्यक्ष राजीव कत्याल सहित पार्टी के नेता मौजूद थे। इस मौके पर उनका गदा भेंट कर व पगड़ी बांधकर स्वागत भी किया गया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement