For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

दिल्ली में जिसकी सरकार, प्रदेश में भी बनेगी उसकी सरकार : धर्मबीर

11:18 AM Jun 08, 2024 IST
दिल्ली में जिसकी सरकार  प्रदेश में भी बनेगी उसकी सरकार   धर्मबीर
भिवानी में शुक्रवार को भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते नवनिर्वाचित सांसद धर्मबीर सिंह। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 7 जून (हप्र)
भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से तीसरी बार भाजपा की टिकट पर सांसद चुने जाने के बाद धर्मबीर सिंह शुक्रवार को भिवानी पहुंचे, इस अवसर पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। लोगों को संबोधित करते हुए सांसद धर्मबीर ने कहा कि इस बार के चुनाव में कार्यकर्ताओं ने जमकर मेहनत की है और उसी का परिणाम है कि वे तीसरी बार सांसद बने हैं।

देश ने प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में एनडीए को स्पष्ट बहुमत दिया है। इस बार पिछले दो कार्यकालों से भी अधिक विकास कार्य देश में करवाए जाएंगे।
इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में सांसद ने कहा कि इस बार उनका लक्ष्य भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र में औद्योगिक विकास करवाना और क्षेत्र को कनेक्टिविटी के माध्यम से विकसित करना तथा रोजगार के नए साधन सर्जित करना होगा।

Advertisement

उन्होंने कहा की इस क्षेत्र में पानी की बेहद कमी है, पानी के लिए भी समुचित व्यवस्था की जाएगी। सांसद धर्मबीर ने कहा कि टेल तक पानी पहुंचाने के लिए और अधिक प्रयास किए जाएंगे, ताकि राजस्थान की सीमा के साथ वाले हर गांव में पेयजल और सिंचाई का पानी पहुंच सके।

उन्होंने कहा कि स्थानीय समस्याओं के लिए कमेटी बनाकर कार्य किया जाएगा और प्रदेश सरकार के साथ बैठ कर स्थानीय मुद्दों को लेकर प्रारूप तैयार किया जाएगा। सांसद ने भिवानी इलाके से बड़ी जीत के लिए जनता को श्रेय दिया है। उन्होंने विधानसभा चुनाव में भी भाजपा का प्रदर्शन बेहतर होगा।

Advertisement

विधानसभा चुनाव में भी भाजपा तीसरी बार सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि पोर्टल सिस्टम से भी काफी समस्या रही हैं, सरपंचों की समस्याओं का भी प्रदेश सरकार के साथ बैठकर हल किया जाएगा। इस अवसर पर भाजपा नेता ठाकुर विक्रम सिंह, जिला अध्यक्ष मुकेश गौड़, मीना परमार, मीडिया प्रभारी सोनु सैनी, रामकिशन हालवास, सीमा बंसल, विजय लालावास, पवन सुगला सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×