For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जो देगा भाजपा को चंदा, उसको मिलेगा धंधा, बाकियों पर पड़ेगा ईडी का डंडा

10:53 AM May 14, 2024 IST
जो देगा भाजपा को चंदा  उसको मिलेगा धंधा  बाकियों पर पड़ेगा ईडी का डंडा
करनाल में सोमवार को आयोजित सभा में लोगों को सम्बोधित करते राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा। साथ खड़े हैं रघबीर संधू।-हप्र
Advertisement

करनाल/इन्द्री, 13 मई (हप्र/निस)
राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र हुड्डा सोमवार को करनाल में कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी दिव्यांशु बुद्धिराजा और विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी तरलोचन सिंह के समर्थन में चुनाव प्रचार करने पहुंचे। करनाल में नगर निगम के पूर्व डिप्टी मेयर और 2014 में करनाल विधानसभा से प्रत्याशी रहे मनोज वधवा ने समर्थकों के साथ कांग्रेस पार्टी का दामन थामा।
सरपंच एसोसिएशन को सम्बोधित करते हुए दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि सरपंच जब अपने अधिकार मांगने सरकार के दरवाजे पर गये तो उन पर लाठीचार्ज किया। उन्होंने भाजपा पर इलेक्टोरल बॉन्ड के जरिए अकूत पैसा इकट्ठा करने का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा का एक ही मंत्र है जो देगा भाजपा को चंदा, उसको भाजपा देगी धंधा और बाकियों को मारेगी ईडी का डंडा। अगर कोरोना का टीका सही था तो बीजेपी ने महामारी के संकटकाल में टीका बनाने वाली कंपनी से करोड़ों रुपये का चंदा क्यों लिया और अगर टीके में कोई कमी थी तो उसे जनता को क्यों लगवाया। इस दौरान सरपंच एसोसिएशन ने कांग्रेस प्रत्याशियों को अपना पूर्ण समर्थन दिया।
उधर, इंद्री की गांव घीड़ स्थित अनाज मंडी और घरौंडा हलके की अनाज मंडी में चुनावी जनसभाओं को उन्होंने संबोधित किया और सभी से लोकसभा प्रत्याशी दिव्यांशु बुद्धिराजा को संसद भेजने की अपील की। सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि जो हरियाणा विकास में नंबर वन था वो विकास में 17 वें नंबर पर और बेरोजगारी, महंगाई, नशा, अपराध, भ्रष्टाचार में नंबर वन बन गया है। बीजेपी-जेजेपी ने मिलकर 5 साल हरियाणा में लूट मचाई, अब एक दूसरे के घोटालों के राज खोल रहे हैं। बीजेपी याद रखे हरियाणा की जनता 4 जून को सरकार के खिलाफ भारी बहुमत से अविश्वास प्रस्ताव पास करेगी।
उन्होंने कहा कि बीजेपी का घमंड टूटने के दिन नजदीक आ गये हैं। 25 मई को वोट पड़ेगा और बीजेपी का घमंड टूटेगा। दीपेन्द्र हुड्डा ने लोगों से अपील करी कि जनता बीजेपी-जेजेपी प्रत्याशियों को वोट के द्वारा लोकसभा, विधानसभा में घुसने से रोके। इस अवसर पर पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा, पूर्व विधायक सुमिता सिंह, पूर्व विधायक राज कुमार वाल्मिकी, पूर्व विधायक राकेश काम्बोज, सरपंच एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष रणबीर गिल समैन, कांग्रेस के वरिष्ट नेता रघबीर संधू, पंकज गाबा सहित कांग्रेसी नेता मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×