For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कौन थी वो अभिनेत्री जिसके साथ युवराज सिंह ने की थी डेटिंग, Social Media पर लग रहा अंदाजा

03:10 PM Sep 28, 2024 IST
कौन थी वो अभिनेत्री जिसके साथ युवराज सिंह ने की थी डेटिंग  social media पर लग रहा अंदाजा
Advertisement

चंडीगढ़, 28 सितंबर (ट्रिन्यू)

Advertisement

Yuvraj Singh: टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह अब क्रिकेट की दुनिया से दूर हैं, लेकिन इसके बावजूद वह चर्चाओं में बने रहते हैं। इस बार उन्होंने एक पॉडकास्ट में खुलासा किया कि उन्होंने अपने करियर के शुरुआती दिनों में एक अभिनेत्री के साथ डेटिंग की थी। हालांकि, युवराज ने अभिनेत्री का नाम नहीं लिया, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने अंदाजा लगाया कि वह अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हो सकती हैं, क्योंकि उस समय दोनों को साथ में देखा गया था।

युवराज ने पॉडकास्ट में बताया कि कैसे उनकी तत्कालीन गर्लफ्रेंड उनसे मिलने के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरे पर उनके पीछे-पीछे आ गईं थीं, जबकि उन्होंने उससे कहा था कि कुछ समय के लिए नहीं मिलते ताकि वे अपने करियर पर ध्यान केंद्रित कर सकें। युवराज ने साझा किया कि उस समय उन्होंने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था।

Advertisement

युवराज ने पॉडकास्ट में बताया कि कैसे उनकी तत्कालीन गर्लफ्रेंड उस समय वहां पहुंची जब वह भारत ऑस्ट्रेलिया दौरे पर था। उन्होंने कहा, "मैं एक अभिनेत्री को डेट कर रहा था, मैं उसका नाम नहीं बताऊंगा। (वह) इस समय बहुत अच्छी है और बहुत अनुभवी है। वह एडिलेड में शूटिंग कर रही थी। मैंने उससे कहा, सुनो, चलो कुछ समय के लिए नहीं मिलते क्योंकि मैं ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर हूं और मुझे ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है, लेकिन वह बस में मेरे पीछे कैनबरा आ गई।"

युवराज ने बताया कि दो टेस्ट मैचों में उन्होंने अच्छा स्कोर नहीं किया। क्रिकेटर ने याद किया कि उन्होंने अभिनेत्री से कहा था, "आप यहां क्या कर रही हैं?" इस पर उसने जवाब दिया, “मैं आपके साथ समय बिताना चाहती हूं।”

युवराज ने बताया कि वह रात में उससे मिले और दोनों ने बातचीत की। उन्होंने कहा, "मैंने उससे कहा, 'आपको अपने करियर पर ध्यान देने की जरूरत है और मुझे अपने करियर पर, क्योंकि मैं ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर हूं और आप जानते हैं कि इसका क्या मतलब है'। वैसे भी, हम कैनबरा से एडिलेड के लिए निकल रहे थे और उसने मेरा सूटकेस पैक कर दिया।"

पहनने पड़े थे गुलाबी स्लिप-ऑन

इसके बाद क्रिकेटर ने वह घटना बताई जब उन्हें अभिनेत्री के छोटे आकार के गुलाबी चप्पल पहनने पड़े थे। उन्होंने कहा, "सुबह, मैं सोच रहा था कि 'मेरे जूते कहां हैं'? इस पर अभिनेत्री ने कहा, 'मैंने उन्हें पैक कर लिया है'। मैंने पूछा, 'मैं बस में कैसे जाऊँगा'? और उसने कहा, 'मेरे जूते पहन लो'।

अभिनेत्री के पास गुलाबी रंग के स्लिप-ऑन थे। मुझे वो पहनने पड़े। मैं उन्हें छिपाने के लिए अपने बैग को अपने जूतों के सामने ले जा रहा था। लोगों ने इसे देखा और उन्होंने मेरे लिए ताली बजाई। मुझे हवाई अड्डे पर तब तक गुलाबी रंग के स्लिप-ऑन पहनने पड़े, जब तक कि मैंने वहां से फ्लिप-फ्लॉप नहीं खरीद लिए।"

Advertisement
Tags :
Advertisement