मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

हाईकमान राज्यसभा भेजे या विधानसभा चुनाव लड़ने को कहे, मैं तैयार हूं : रामबिलास

08:50 AM Jul 20, 2024 IST
Advertisement

चरखी दादरी, 19 जुलाई (हप्र)
भाजपा नेता व पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा ने पत्रकारवार्ता में कहा कि हाईकमान उन्हें राज्यसभा भेजे या फिर विधानसभा चुनाव लड़ने का आदेश दे, वह दोनों परिस्थितियों के लिए तैयार हैं।
उन्होंने कहा कि पार्टी हाईकमान तय करेगा किसको राज्यभा में भेजा जाएगा। इतना जरूर है कि वे पार्टी के पुराने कार्यकर्ता हैं और पार्टी में प्रदेशाध्यक्ष रहते हरियाणा में भाजपा की सरकार बनाई है।
दरअसल पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा शुक्रवार को गांव चरखी के एससीआर स्कूल में हिंदुस्तान स्काउट्स एंड गाइड्स द्वारा आयोजित राज्य स्तरीय रैली में पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि स्काउट्स में ग्रेड लेने वाले प्रतिभागियों को सरकारी नौकरियों में विशेष छूट मिलती है। रामबिलास शर्मा ने कार्यक्रम के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि हरियाणा भाजपा का प्रदेशाध्यक्ष या कोई बड़ा पद मिलने पर कोई शिकवा नहीं है। मनोहर लाल का हरियाणा सीएम को लेकर नाम आया तो हाईकमान के आदेश पर उनके नाम का प्रस्ताव किया। नवनियुक्ति प्रदेशाध्यक्ष बड़ोली छोटे भाई समान हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस विधायक राव दान सिंह पर ईडी की कार्रवाई राजनीतिक द्वेष से नहीं की गई है। राव दान सिंह पर 2022 में दर्ज किए गए मुकदमें में कार्रवाई की गई है। कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए पूर्व मंत्री ने कहा कि हरियाणा कांग्रेस के नेताओं में प्राण नहीं और नाही संगठन में जान है। कांग्रेस में पिता-पुत्र की जोड़ी ने लाल परिवारों को खत्म करने का प्रयास किया तो भाजपा ने उनका सम्मान किया। यही कारण है कि हरियाणा के तीनों लालों की विरासत भाजपा के पास, विपक्ष सिर्फ नाम का ही बचा है। इस अवसर पर नवीन जयहिंद, डीईओ कृष्णा फोगाट, भाजपा जिलाध्यक्ष डा. किरण कलकल, रामकिशन शर्मा व राजेश बंटी इत्यादि उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement