मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

दफ्तर सील होने पर ‘लाट साब’ ने काटी जज साहब की बिजली!

08:11 AM Aug 24, 2024 IST

हरेंद्र रापड़िया/ हप्र
खरखौदा (सोनीपत), 23 अगस्त
यहां लघु सचिवालय के पीछे बने सब डिविजनल जूनियर मजिस्ट्रेट (एसडीजेएम) के सरकारी आवास की बिजली काटने का मामला सामने आया है। आरोप है कि बिजली निगम के कर्मचारियों ने सप्लाई काट दी। न्यायिक आवास परिसर में काम करने वाले एक चपरासी की शिकायत पर पुलिस ने दो बिजली कर्मियों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा पहुंचाने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।
चपरासी अनिल ने शिकायत में कहा है कि वह एसडीजेएम विक्रांत के सरकारी आवास पर तैनात हैं। वहां सुरक्षा में नियुक्त एसपीओ वीरेंद्र ने बृहस्पतिवार रात कॉल कर उन्हें बताया कि गेट पर दो बिजली कर्मी आए हैं और अंदर आने की बात कह रहे हैं। उन्होंने एसपीओ को उन्हें अंदर जाने देने से मना कर दिया। उसके बाद बिजली कर्मियों ने एसपीओ से फोन ले लिया और कहा कि आवास की बिजली काटने के आदेश ऊपर से आए हुए हैं। इसके कुछ देर बाद ही बिजली कर्मियों ने खंभे पर से जज के आवास की बिजली काट दी।
दरअसल, एसडीजेएम विक्रांत ने एक मामले की सुनवाई के बाद खरखौदा क्षेत्र के सैदपुर पावर हाउस में एसडीओ के कार्यालय को सील करने के आदेश दिए थे। इसके बाद रात को उनके आवास की बिजली काटने की शिकायत पुलिस को दी गई।
बिजली निगम अधिकारी बोले, गलतफहमी हुई : बिजली निगम के एसडीओ रवि कुमार का कहना है कि चपरासी को कोई गलतफहमी हुई है। लाइन से फीडर पर करंट वापस पहुंच रहा था, जिसके चलते बिजली कर्मी जांच कर रहे थे। बिजली काटने जैसा कोई मामला नहीं था।

Advertisement

Advertisement